Asianet News HindiAsianet News Hindi

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

बॉलीवुड की फिल्मों के कई गानों में बॉयफ्रेंड को लेकर कई कमेंट्स किए गए हैं। प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) मूवी में कुत्ते से तुलना की गई है। अब ब्राजील में वह लड़की मिल गई है, जो अपने बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाती है। 

Brazil bizarre moment Luana Kazaki walked market with her boyfriend like dog kpn
Author
Brazil, First Published Nov 6, 2021, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्राजील. बॉलीवुड फिल्म प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) का एक गाना काफी हिट हुआ था। बांध गया पट्टा देखो बन गया कुत्ता। बांध इश्क का पट्टा देखो बन गया कुत्ता। गानों के जरिए गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के रिश्तों में आने वाली दिक्कतों का जिक्र किया गया था। लेकिन इस गानों के बोल जैसा कुछ सही में देखने को मिल जाए तो क्या करेंगे। ब्राजील (Brazil) में एक ऐसा ही कपल देखने (Bizarre Moment) को मिला। लड़की अपने बॉयफ्रेंड के गले में पट्टा बांधकर (Husband Like Dog) उसे बाजार, मॉल या फिर रेस्टोरेंट में लेकर घूम रही थी। बॉयफ्रेंड भी एक जानवर की तरह एक्ट कर रहा था। जैसे किसी जानवर को पट्टा बांधकर बाहर घुमाया जा रहा हो। 

बॉयफ्रेंड को कुत्ते की तरह घुमाने वाली लड़की
लड़की का नाम लुआना काजकी (Luana Kazaki) है। वह अपने बॉयफ्रेंड आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) को ब्राजील में भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन के चारों ओर एक पट्टा बांधकर घुमा रही थी। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के गले में कुत्ते जैसा पट्टा बांधा है। लुआना काज़की और आर्थर ओ उर्सो का दावा है कि डॉमीनेटरिक्स फेंटसी (Dominatrix Fantasy) के लिए सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से संबंध बनाने को लेकर इच्छा और भी ज्यादा बढ़ जाती है। यह कपल फोटोशूट (Photoshoot) के लिए ब्राजील के हलचल भरे स्टेशन पर चमड़े और जंजीर पहने हुए बॉयफ्रेंड को लेकर घूमती रही।

ऐसा करने से संबंध बनाने में उत्तेजना आती है
तस्वीरों में से एक में आर्थर को उसके साथी लुआना ने गर्दन में चेन पहनाकर खींचा। ये देखकर आसपास के लोग उत्सुकता से उनकी तरफ देख रहे हैं कि आखिर ये क्या हो रहा है। आर्थर ने कहा कि लोग उसकी पोशाक से हैरान थे। कई लोगों ने इस कपल को फटकार भी लगाई। हालांकि इस कपल को कोई फर्क नहीं पड़ा। ये कपल स्टेशन पर ही नहीं रुके। स्टेशन के बाद ये बाजार और बेकरी सहित कई पब्लिक प्लेस पर गए। मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर इस कपल ने ऐसा क्यों किया। दरअसल, इस कपल को ऐसा करना बहुत ही साहसिक काम लग रहा था। इनका मानना है कि ऐसा करने से इनमें संबंध बनाने को लेकर और भी ज्यादा उत्तेजना आएगी। कनाडा में एक अन्य महिला ने जनवरी में ऐसा ही किया था। वह भी लॉकडाउन के दौरान अपने पति को पट्टा बांधकर घुमा रही थी। इसके बाद पुलिस ने उसपर जुर्माना लगाया था। लोगों ने उस तस्वीर पर कमेंट किया था कि वह अपने पति को नहीं बल्कि कुत्ते को घुमा रही है।   

ये भी पढ़ें

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

संबंध बनाने के दौरान बैंकर ने कर दी थी लड़की की हत्या, चौंकाने वाली हैं Escort के मौत की कहानी

निर्भया जैसी अजरा की कहानी! मां ने बताया, मुर्दाघर में बेटी की लाश के साथ 3 बार बलात्कार किया गया

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

दुनिया में इस जगह 'हनुमान जी' ने लिया जन्म, बच्चे को देखकर माता-पिता के साथ डॉक्टर भी रह गए दंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios