Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

TikTok स्टार Ashlyn Grace ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवाया। अपनी पूरी पीठ पर उसका नाम लिखवा लिया। लेकिन एक हफ्ते के बाद उसके साथ ऐसा कुछ हुआ कि जिंदगी बर्बाद हो गई। 

TikTok star Ashlyn Grace got boyfriend name tattooed and broke up after 1 week kpn
Author
UK, First Published Nov 5, 2021, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्रिटेन. एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के प्यार में पड़कर पूरे शरीर में उसके नाम के टैटू गुदवा लिए। उसने इसे लेकर टिकटॉक (TikTok) पर खुशी भी जाहिर की। बॉयफ्रेंड भी काफी खुश हुआ। लेकिन एक हफ्ते के बाद ऐसा कुछ हुआ, जिसका कल्पना लड़की ने भी नहीं की होगी। टैटू (Tattoo) गुदवाने के एक हफ्ते के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। 21 साल के टिकटॉक यूजर एशलिन ग्रेस (Ashlyn Grace) ने खुलासा किया कि उनके बॉयफ्रेंड से अलग होने से ठीक एक हफ्ते पहले  प्रेमी के नाम का एक बड़ा टैटू गुदवाया था। लेकिन फिर उसके साथ बहुत अजीब हुआ। 
  
TikTok पर लड़की ने बताई पूरी कहानी

एशलिन ग्रेस ने अपनी पूरी पीठ पर बॉयफ्रेंड का नाम गुदवा रखा था। उसकी एक तस्वीर भी टिटटॉक पर शेयर की। ग्रेस ने कहा कि एक हफ्ते पहले तक ये नाम मेरे बॉयफ्रेंड का था। लेकिन अब ये नाम मेरे एक्स का है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अब मैं इस टैटू का क्या करूं। दरअसल, टैटू जल्दी मिटता नहीं है। यह परमानेंट होता है। ऐसे में ग्रेस कन्फ्यूज है कि अब वे आगे क्या करे। 

लोगों ने बताया, इस टैटू का क्या करना चाहिए
ग्रेस की पोस्ट पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए। एक ने कहा कि घबराओ मत। यह थोड़ा बड़ा है। लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा। एक अन्य यूजर ने कहा कि जिसने ये टैटू बनाया है उसे जेल में डाल देना चाहिए। कईयों ने कहा कि अलेक्जेंडर  के साथ कोई और नाम जोड़ देना चाहिए। जैसे कि  अलेक्जेंडर ग्राहम बेल, अलेक्जेंडर हैमिल्टन। ग्रेस की पोस्ट को 7.2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। हालांकि ग्रेस ने कहा कि उसे टैटू का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। उन्होंने लिखा, लगभग एक साल बाद और मुझे अभी भी इसका पछतावा नहीं है। 11 महीने हो गए हैं।   

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios