Asianet News HindiAsianet News Hindi

खाना बनाते वक्त टोमैटो पेस्ट से निकला मरा चूहा, ये देख महिला की ऐसी हालत हुई कि खाई चौंकाने वाली कसम

पैन में मरा हुआ चूहा आ गिरा तो महिला डर गई। पहले तो उसे कुछ समझ ही नहीं आया। उसने टमाटर के इस्तेमाल को लेकर एक बड़ी कसम खाई।

Brazil dead mouse turned out to be from tomato paste while cooking kpn
Author
Brazil, First Published Nov 12, 2021, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्राजील (Brazil). खाना बनाते वक्त टोमैटो पेस्ट (Tomato Paste) ट्यूब से मरा-सड़ा हुआ चूना निकले तो क्या हालत होगी। ब्राजील में एक 52 साल की महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। इसके बाद उसने जो किया वह शायद सभी को चौंका दे। 52 साल की इनास मेओटी टोमैटो पेस्ट को अपने फ्राइंग पैन में डाल रही थी। तभी ट्यूब से मरा हुआ चूहा (Dead Mouse) निकला। उसे देखकर इनास दूर कूद गई। उन्होंने कसम खाई कि भविष्य में वे खुद उगाए टमाटर का ही इस्तेमाल करेंगी। 
 
टमाटर की चटनी तैयार कर रही थीं इनास
इनास मेओटी टमाटर की चटनी तैयार कर रही थी। उसी दौरान उन्होंने टोमैटो पेस्ट का इस्तेमाल किया। इसी दौरान पैन में मरा हुआ चूहा आ गिरा। इनास ने कहा कि मैंने इस ब्रांड का टोमैटो पेस्ट कई बार खरीदा। घर में भी काफी रखा था। लेकिन सभी का इस्तेमाल कर लिया। ये सिर्फ आखिरी था। लेकिन ये ऐसा निकल गया कि अब कभी भी टोमैटो पेस्ट का इस्तेमाल नहीं करूंगी। हालांकि इस घटना पर टोमैटो पेस्ट वाली कंपनी की तरफ से सफाई देते हुए कहा गया कि पेस्ट कई लेयर के बाद तैयार किया जाता है। ऐसे में ऐसा होना संभव नहीं है।

Brazil dead mouse turned out to be from tomato paste while cooking kpn

तस्वीर- टोमैटो पेस्ट से निकला चूहा

इनास ने कहा- मरा चूहा देख बहुत डर गई
इनास ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, मैंने सॉस को एक बड़े बर्तन में बनाया। जब मैंने पेस्ट डाला तो पूरा चूहा निकल आया। यह एक ऐसा सीन था जिसने मुझे बहुत ज्यादा डरा दिया। वहीं टोमैटो पेस्ट वाली कंपनी सो फ्रूटस एलिमेंटोस ने कहा है- यह संभव नहीं है कि माउस पैकेजिंग के अंदर से आया हो। इनास ने कहा- मैंने मरे हुए चूहे को अपनी मां और पिता को दिखाया ताकि लोगों को यह न लगे कि मैं झूठ बोल रही हूं। मैंने इसे फेंक दिया क्योंकि मेरे पास इसका फायदा उठाने के लिए कुछ नहीं था। अब इनास ने फैसला किया है कि वे कभी भी टोमैटो का पेस्ट नहीं खरीदेंगी। वह खुद ही टमाटर उगाएंगी।

ये भी पढ़ें...

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

कौन है 24 साल की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बना चुकी लड़की, कहा- अगला टारगेट 1000

इस देश में Work From Home को लेकर बड़ा बदलाव, ऑफिस खत्म होने के बाद बॉस ने मैसेज किया तो जाएगा जेल

दुनिया की सबसे खतरनाक शार्क की चौंकाने वाली तस्वीर, 300 दांत फिर भी शिकार को फाड़कर निगल जाती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios