Asianet News HindiAsianet News Hindi

साधारण नहीं, एक पुलिसवाली है ये लड़की, इसे लेकर ऑफिस में ऐसी अफवाह उड़ी कि करना पड़ा सस्पेंड

 21 साल की इस लड़की का नाम पीसी कैटलिन हॉवर्थ है। आरोप है कि इसका अपने बॉस के साथ अनुचित संबंध थे। ऑफिस में इस बात की अफवाह फैल गई। इसके बाद कार्रवाई की गई।

Britain chief superintendent of Police suspended due to a relationship with a girl working under him kpn
Author
UK, First Published Nov 13, 2021, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्रिटेन. यहां एक शादीशुदा पुलिस के चीफ सुप्रिडेंट को अपने ही अंडर में काम करने वाली अधिकारी से संबंध बनाने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया। आरोप है कि 38 साल के डेनियल ग्रीनवुड का अपने साथ काम करने वाली 21 साल की पीसी कैटलिन हॉवर्थ के साथ अनुचित संबंध थे। विभाग इस मामले की जांच कर रहा है। इसमें दोनों के बीच किए गए मैसेज की पड़ताल की जा रही है। साथ ही इसकी भी जांच हो रही है कि दोनों ने कितनी बार और कहां-कहां मुलाकात की है। जांच के नतीजे आने तक प्रोबेशनरी ऑफिसर पीसी हॉवर्थ को भी सस्पेंड कर दिया गया है।

घटना के बारे में जो सुना वह चौंक क्यों गया?
वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के हेड कांस्टेबल को पूरी जांच के बारे में बता दिया गया है। डेनियल और पीसी हॉवर्थ के सस्पेंड होने की खबर चर्चा का विषय बन गई है। इसके बाद इन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई मैसेज वायरल हुए। चीफ सुपरिट ग्रीनवुड के कर्मचारियों को एक ईमेल भेजकर बताना पड़ा कि आखिर अधिकारी के साथ क्या हुआ था। द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से बताया गया कि आखिर लोगों को डैन के सस्पेंड होने पर इतना आश्चर्य क्यों हुआ। रिपोर्ट में बताया गया कि डैन एक पारिवारिक व्यक्ति है। वह बहुत सभ्य है। किसी को भी उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी। लेकिन जब लोगों ने उसके बारे में ऐसी खबर सुनी तो हैरान रह गए। लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि डैन ऐसा कर सकता है। इसके बाद जब विभाग में कानाफूसी शुरू हुई तो ईमेल के जरिए पूरी घटना के बारे में बताना पड़ा।

Britain chief superintendent of Police suspended due to a relationship with a girl working under him kpn

पीसी हॉवर्थ सस्पेंड होने के बाद कहां हैं?
चीफ सुप्रिडेंट ग्रीनवुड लगभग 20 सालों से पुलिस विभाग में है। ब्रैडफोर्ड डिस्ट्रिक्ट कमांडर हैं। वह शादीशुदा है और वेस्ट यॉर्क में रहता है। अभी ग्रीनवुड अपने घर पर है। आखिरी बार उन्हें वहीं पर देखा गया था। वे अपनी जांच का इंतजार कर रहे हैं। जब आखिरी बार उनकी तस्वीर मीडिया पर आई थी तो बिना दाड़ी और टोपी के बिखरे हुए से दिखाई दिए थे। चीफ सुप्रिडेंट की सीनियर्टी को देखते हुए चीफ कॉन्स्टेबल जॉन रॉबिन्स के पास इसपर अंतिम फैसला करने का अधिकार होगा कि वे इसपर क्या कार्रवाई करते हैं। पीसी हॉवर्थ अपनी मां के घर बिंगले में भी रहती है। वह रोज अपने सोशल मीडिया पेज पर रिवीलिंग आउटफिट पहने अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं और इंस्टाग्राम पर उसके 10,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर पुलिस अधिकारी के रूप में उनकी नई नौकरी का कोई उल्लेख नहीं है।

ये भी पढ़ें.

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

कौन है 24 साल की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बना चुकी लड़की, कहा- अगला टारगेट 1000

इस देश में Work From Home को लेकर बड़ा बदलाव, ऑफिस खत्म होने के बाद बॉस ने मैसेज किया तो जाएगा जेल

दुनिया की सबसे खतरनाक शार्क की चौंकाने वाली तस्वीर, 300 दांत फिर भी शिकार को फाड़कर निगल जाती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios