Asianet News Hindi

रोनाल्डो ने रचा इतिहास, इंस्टा पर 300 मिलियन फॉलोवर्स वाले बने पहले व्यक्ति, जानें इससे कितना कमाते हैं

इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले व्यक्ति रोनाल्डो दूसरे स्थान पर काबिज ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन से काफी आगे हैं। उनके इस प्लेटफॉर्म पर 246 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Cristiano Ronaldo has 300 million followers on Instagram kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 18, 2021, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पुर्तगाली फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इतिहास रच दिया है। ऐसा करने वाले वे दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं। रोनाल्डो फोटो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर 200 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाले पहले व्यक्ति भी थे।

जानें इंस्टाग्राम पर दूसरे नंबर पर कौन है?
इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले व्यक्ति रोनाल्डो दूसरे स्थान पर काबिज ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन से काफी आगे हैं। उनके इस प्लेटफॉर्म पर 246 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के साथ रोनाल्डो की शानदार उपलब्धियां हैं। 36 साल के रोनाल्डो 106 गोल के साथ देश के शीर्ष स्कोरिंग खिलाड़ी हैं।  

रोनाल्डो का वीडियो हुआ था वायरल
हंगरी और पुर्तगाल (Portugal vs Hungary) के मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोनाल्डो ने अपने सामने रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें हटा दी और लोगों को पानी पीने की सलाह दी।

मैच से पहले प्रेस कॉन्फेंस में रोनाल्डो अपने कोच फर्नांडो सैंटोस के साथ पहुंचे। रोनाल्डो ने अपने सामने कोल्ड ड्रिंक की कुछ बोतलें देखकर उन्हें कैमरे के एंगल से पूरी तरह से हटाने का फैसला किया। इसे हटाने के साथ ही उन्होंने पानी की बोतल उठाई और सभी को कोल्ड ड्रिंक की बजाय पानी पीने के लिए कहा। रोनाल्डो का इस तरह से बॉटल हटाना लोगों की नजर में आ गया और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इंस्टा पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले रोनाल्डो हैं
पिछले साल आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोनाल्डो इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी भी हैं। मार्च 2019 से मार्च 2020 तक रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा पैसा कमाया। उन्हें $50.3 मिलियन मिले जो उनके फुटबॉल क्लब जुवेंटस में मिली सैलरी ($33m) से कहीं अधिक है। उनकी कमाई इंटरनेट सेलिब्रिटी काइली जेनर से भी ज्यादा थी।

रोनाल्डो के 500 से ज्यादा फॉलोअर्स
रोनाल्डो 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट भी थे, जिन्होंने कुल 120 मिलियन डॉलर कमाए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुल मिलाकर उनके 500 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios