Asianet News HindiAsianet News Hindi

Delhi Murder Case : जिस दुकान में आफताब लेने गया था फ्रिज व आरा सामने आई वहां की कहानी

श्रद्धा मदान वॉकर की हत्या और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद आफताब 19 मई को छतरपुर की एक दुकान में पहुंचा था।

delhi murder case update story of shop from where aftaab purchased fridge and knife PRA
Author
First Published Nov 15, 2022, 8:07 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. दिल्ली में हुए हत्याकांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इसमें नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस भयानक हत्या के आरोपी आफताब ने जिस दुकान से फ्रिज और आरा खरीदा था अब उसे लेकर ये कहानी सामने आई है। दुकान संचालकों ने आफताब के वहां आने को लेकर चौंकाने वाली जानकारियां पुलिस को दीं। हत्या के बाद शॉपिंग पर निकला था आफताब...

delhi murder case update story of shop from where aftaab purchased fridge and knife PRA

शव रखने के लिए यहां से खरीदा था फ्रिज

श्रद्धा मदान वॉकर की हत्या करने के बाद आफताब 19 मई को छतरपुर की एक दुकान में पहुंचा। इस दुकान से आफताब ने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा,जिसमें वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़े रखना चाहता था। दुकान मालिक तिलक राज ने पुलिस को बताया कि उसे देखकर जरा भी नहीं लगा कि उसने इतनी भयानक घटना को अंजाम दिया होगा, पर वो जल्दी में जरूर था। उसने 23 हजार रुपए का फ्रिज 15 मिनट में खरीदा, क्रेडिट कार्ड से पेमेंट की और ऑर्डर बुक करके निकल गया। उसके चेहरे पर जरा भी शिकन नजर नहीं आ रही थी।

delhi murder case update story of shop from where aftaab purchased fridge and knife PRA

शव काटने के लिए खरीदा था बड़ा आरा

आफताब ने आरा खरीदने की बात भी स्वीकारी। उसने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा के शव को काटने के लिए छतरपुर की दुकान चुनी थी। पुलिस उसे उस दुकान पर भी ले गई, जहां दुकान संचालक संदीप सचदेवा ने कहा कि जब आफताब दुकान पर आया था तब वह दुकान पर नहीं था। दुकान संचालक ने आगे कहा कि जब वो यहां आया था तब शायद उसके पिता और एक हेल्पर दुकान पर मौजूद थे। उसका हेल्पर 2 महीने पहले नौकरी छोड़कर जा चुका है, वहीं दुकान संचालक के पिता को आफताब का चेहरा याद नहीं है। पुलिस को बताया गया कि दुकान के पुराने सीसीटीवी फुटेज भी अब उपलब्ध नहीं हैं। पुलिस के मुताबिक आफताब ने आरा खरीदने के साथ-साथ शव रखने के लिए गार्बेज बैग भी खरीदे थे। बता दें कि 18 मई को आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा का गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था।

Shraddha Murder Case : इस वजह से की थी आफताब ने श्रद्धा की हत्या, बॉडी काटने के बाद वहीं रखे सिर को देखता था

हरियाणा, झारखंड और अब दिल्ली, ऐसी हत्याएं जिसने पूरे देश को सोचने पर मजबूर कर दिया

ऐसे ही अन्य आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

 

 

 

 

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios