Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking : महाकाल के दर्शन करते ही निकल गए प्राण, महाकालेश्वर मंदिर में घटी अनोखी घटना

महाकाल पुलिस के मुताबिक 60 वर्षीय सतीश पिता मूलचंद गुडगांव से अपने परिवार के साथ यहां आए थे।

devotee died inside mahakaleshwar temple ujjain during shayan aarti PRA
Author
First Published Nov 14, 2022, 3:52 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोग स्तब्ध रह गए। बाबा महाकाल के दर्शन करने आए एक 60 वर्षीय शख्स के दर्शन करते ही प्राण निकल गए। शनिवार रात को हुई इस घटना की मंदिर प्रांगण में काफी चर्चा रही।

शयन आरती के दौरान हुई घटना

उज्जैन पुलिस के मुताबिक गुडगांव से 60 वर्षीय सतीश महाकाल के दर्शन करने शाम को पहुंचे थे। संध्या आरती के बाद वे महाकाल की शयन आरती में भी शामिल हुए। इसी वक्त वे महाकाल के सामने झुके और फिर दोबारा नहीं उठे। नतमस्तक होते ही महाकाल के सामने ही उनकी मृत्यु हो गई।

लोगों को पहले लगा कि वे प्रार्थना कर रहे हैं

अक्सर पूजा के बाद लोग नतमस्तक होकर बाबा महाकाल के सामने प्रार्थना करते हैं। सतीश के नतमस्तक होने पर वे पांच मिनट तक उसी मुद्रा में नजर आए, जिससे लोगों को लगा कि वे प्रार्थना कर रहे हैं, पर जब परिवार वालों ने उन्हें हिलाने की कोशिश की तो पता चला कि उनके प्राण निकल चुके थे।

डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया

महाकाल पुलिस के मुताबिक 60 वर्षीय सतीश पिता मूलचंद गुडगांव से अपने परिवार के साथ यहां आए थे। नंदी हॉल के बाहर दर्शन करने के दौरान उनकी जान निकल गई। महाकाल मंदिर समिति की एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रविवार को पीएम करवाकर उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें : हैदराबाद में हिंदू छात्र से मारपीट का वीडियो वायरल, सीनियर्स ने लगवाए धर्म विशेष के नारे

ऐसे ही आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios