Asianet News HindiAsianet News Hindi

देशभर में छा गया बेटी को कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता का ये वीडियो, देखकर हर कोई हाे रहा इमोशनल

इस वीडियो को देखकर आपका इमोशनल होना भी तय है। इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों ने इसे पसंद किया है।

emotional video of father going to drop his daughter on first day of college delhi PRA
Author
First Published Nov 7, 2022, 12:27 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. सोशल मीडिया पर बेटी को कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता का वीडियो तेजी से वायरल हाे रहा है। वीडियो में पिता के इमोशंस देखकर आपका भी इमोशनल होना तय है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर preskha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया जिसे 4 दिन के अंदर 1.1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

दरअसल, वायरल वीडियो के साथ एक पोस्ट किया गया है, जिससे पता चलता है कि वीडियो में दिख रही युवती के माता-पिता उसे दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज छोड़ने जाते हैं। युवती के पिता कॉलेज परिसर को घूमने के बाद ऑटो में भावुक हो जाते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं। इस वीडियो पर कई सिलेब्रिटीज से लेकर नेटफ्लिक्स तक के ऑफीशियल पेज ने कमेंट करते हुए इसे इंटरनेट पर मौजूद सबसे बेहतरीन वीडियो बताया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preksha (@pre.xsha)

वायरल वीडियो के साथ लिखी गई ये बात

पोस्ट में आगे लिखा है, 'मेरे मम्मी-पापा मुझे कॉलेज छोड़ने गए थे और वो मेरे कॉलेज का पहला दिन था। कुछ देर बाद मैंने देखा कि मेरे पापा की आंखों से आंसू छलक रहे थे। ये आंसू खुशी के आंसू थे, वे बेहद खुश थे क्योंकि हमारा सपना पूरा हुआ था। लेकिन ये आंसू एक कड़वी सच्चाई की भी वजह से थे, क्योंकि उनका जिगर का टुकड़ा पढ़ाई के लिए अब उनसे दूर हो रहा था। ये सब देखकर मुझे एहसास हो गया था कि मैंने जितनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग किया, वो अंत में रंग लाया। मैं बस यही कहना चाहूंगी कि मैं आपके चेहरों पर मुस्कान देखने के लिए कुछ भी कर सकती हूं। थैंक यू मम्मी-पापा। आई लव यूं।'  

यह भी पढ़ें : ट्रेन में इतनी गंदगी से बन रही थी चाय कि अगली बार पीने से पहले जरूर सोचेंगे आप

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios