Asianet News HindiAsianet News Hindi

मशहूर एक्ट्रेस के बाद इस उद्योगपति ने शेयर किया एआर रहमान का ये चर्चित गाना, वीडियो मचा रहा धूम

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान के मां तुझे सलाम गाने को सिमि ग्रेवाल ने बीते 15 अगस्त को ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। वीडियो वायरल हुआ तो मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी इस वीडियो क्लिप को रीट्वीट किया है। 

Harsh Goenka share video of AR rahman after its post simi garewal apa
Author
New Delhi, First Published Aug 16, 2022, 12:19 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। एक्ट्रेस सिमि ग्रेवाल ने अपने लोकप्रिय शो रहे रेंडेजवस विद् सिमि ग्रेवाल की लाइब्रेरी से शानदार वीडियो निकाला है, जो सिंगर, म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान का है। दरअसल, सिमि ग्रेवाल ने एक शो में संगीतकार एआर रहमान को बुलाया था, जिसमें उन्होंने खुद का कंपोज किया हुआ मशहूर गाना 'मां तुझे सलाम' गया था। शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। 

सिमि ने बताया कि इस शो के अंत में रहमान ने पूरी शिद्दत से मां तुझे सलाम गाना गया था। इस वायरल वीडियो क्लिप को सिमि ग्रेवाल ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पर 15 अगस्त को आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर पोस्ट किया था। बाद में मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस क्लिप को रीट्वीट किया है। 

 

वीडियो में देखा जा सकता कि सिमि ग्रेवाल गायक, संगीतगार और गीतकार एआर रहमान के इस मशहूर गाने का शो में खुद उनके द्वारा गाए जाने को बड़े ही ध्यान से सुन रही हैं। यह एक असेंबल्ड वीडियो हैं, जिसमें रहमान के बचपन की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। तस्वीरों में रहमान की मां भी हैं, जबकि कुछ अन्य में परिवार के और लोग भी मौजूद हैं। 

'दिल ही नहीं आत्मा से भी गाते हैं रहमान साहब'
सिमि ग्रेवाल ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, सुनिए उनकी तीव्रता, आवाज में भक्ति। इसके साथ ही उन्होंने इसे एआर रहमान को टैग भी किया है। रहमान हम सभी के लिए गाते हैं। हैप्पी इंडिपेनडेंस डे इंडिया। एक मिनट के इस वीडियो को 24 घंटे में करीब साढ़े 16 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि सात सौ से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है। बहुत से यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, बेशक, रहमान साहब ने सभी के लिए देशभक्ति गीत गाए हैं और इसके लिए उन्होंने अपना दिल और आत्मा दोनों दे दिया है। हम भारतीय संगीत में उन्हें उनके योगदान के लिए प्यार करते हैं। वे हमेशा नई प्रतिभाओं की खोज भी करते हैं और उन्हें मौके भी देते हैं। भारत प्रतिभाओं का अथाह सागर है और यह हम सभी के लिए उज्जवल भविष्य लेकर आता है। इस देश को नमन। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios