Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20WC फाइनल को लेकर आनंद महिंद्रा ने किया मजेदार ट्वीट, डॉग ने इस तरह बताया भविष्य

आनंद महिंद्रा के इस मजेदार ट्वीट में एक डॉग पेड़ पर चढ़ा नजर आता है। आगे जो हुआ वो देखने लायक है।

 

hilarious tweet by anand mahindra as he asked the dog for t20 wc final PRA
Author
First Published Nov 7, 2022, 3:43 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे T20 World cup को लेकर क्रिकेट फैंस में खासा उत्साह है। वहीं अपने अनोखे ट्वीट्स के लिए मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी विश्वकप फाइनल को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैंने एक डॉग से पूछा कि टी-20 विश्वकप के फाइनल में कौन सी टीम पहुंचेगी, तो देखिए इसने क्या देखा होगा'।

डॉग ने इस तरह की भविष्य देखने की कोशिश

आनंद महिंद्रा के इस मजेदार ट्वीट में एक डॉग पेड़ पर चढ़ा नजर आता है। महिंद्रा ने कहा कि उन्होंने इस डॉग से जैसे ही फाइनल में जाने वाली टीम के बारे में पूछा तो इसने उस पार (भविष्य ) देखने के लिए ये तरीका निकाला। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाओं के झगड़े की आवाज सुनकर ये डॉग पेड़ और दीवार पर किस अंदाज में चढ़ जाता है। महिंद्रा ने इसके बाद क्रिकेट फैंस से पूछा कि आपको क्या लगता है T20 WC के फाइनल में कौन पहुंचेगा?

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर क्रिकेट फैंस ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने कहा कि ये डॉग तो बिलकुल पाकिस्तान की तरह है, जो टीम इंडिया को फाइनल खेलते देख रहा है। एक और यूजर ने लिखा, 'ये डॉग के रूप में इंसान है, जिसे पड़ोस की लड़ाई में इतना इंटरेस्ट है।' वहीं ज्यादातर यूजर्स ने कहा कि फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें : 10,500 फीट पर भारत की आखिरी चाय की दुकान, आनंद महिंद्रा ने इसे लेकर किया ये ट्वीट

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios