Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉस ने खुद को थप्पड़ मारने के लिए 600 रु. हर घंटे पर इस लड़की को नौकरी पर रखा, नतीजा - 98% बढ़ गई ग्रोथ

मनीष सेठी नाम के बिजनेसमैन ने कारा नाम की एक लड़की को हायर किया। वह 8 अमेरिकी डॉलर (लगभग 600 रुपए) प्रति घंटे के हिसाब से सैलरी पाती है। 

Indian American man hired a girl to slap him kpn
Author
USA, First Published Nov 12, 2021, 4:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. फेसबुक की लत (Facebook Addiction) छुड़ाने के लिए एक व्यक्ति ने गजब का प्रयोग किया। उसने एक लड़की को हायर किया। उसका काम सिर्फ इतना भर था कि अगर वह व्यक्ति फेसबुक खोलने की कोशिश करे तो लड़की उसे जोर का थप्पड़ मार दे। जिस व्यक्ति ने ये अनोखा प्रयोग किया है उसका नाम मनीष सेठी (Maneesh Sethi) है। वह भारतीय-अमेरिकी बिजनेसमैन है। उसने जिस लड़की को हायर किया है उसका नाम कारा (Klara) है। कारा को सिर्फ थप्पड़ मारने के हर घंटे के हिसाब से 600 रुपए मिलते हैं।

प्रोडक्टिवी बढ़ाने के लिए ऐसा प्रयोग किया
अपनी प्रोडक्टिवी (Productivity) को बढ़ाने के लिए भारतीय-अमेरिकी ब्लॉगर और बिजनेसमैन मनीष सेठी ने ऐसा किया। सेठी का मानना है कि उन्हें सोशल मीडिया की लत है। इससे उनका काम प्रभावित होता है। मनीष सेठी की पोस्ट पर टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ (Tesla and SpaceX CEO) एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस घटना को शेयर करते हुए एक इमोजी बनाई। जैसे ही मस्क ने इसे शेयर किया तो मनीष सेठी ने इस पर रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा कि इस तस्वीर में लड़का मैं ही हूं। 

थप्पड़ वाली लड़की रखने से फायदा हुआ?
हफपोस्ट (HuffPost) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष सेठी को पता चला कि वह फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर हफ्ते में करीब 30 घंटे बिताते हैं। इससे उन्हें 38% ज्यादा काम करना पड़ता है। कारा को काम पर रखने के बाद सेठी ने हफपोस्ट को बताया कि उसकी उत्पादकता में 98% की बढ़ोतरी हुई है। 10 नवंबर को एक ट्विटर यूजर ने सेठी की कहानी को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर शेयर किया और यह वायरल हो गया। 11400 से अधिक लाइक्स के साथ पोस्ट को एलन मस्क ने भी शेयर किया।

ये भी पढ़ें.

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

कौन है 24 साल की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बना चुकी लड़की, कहा- अगला टारगेट 1000

इस देश में Work From Home को लेकर बड़ा बदलाव, ऑफिस खत्म होने के बाद बॉस ने मैसेज किया तो जाएगा जेल

दुनिया की सबसे खतरनाक शार्क की चौंकाने वाली तस्वीर, 300 दांत फिर भी शिकार को फाड़कर निगल जाती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios