Asianet News HindiAsianet News Hindi

Luckiest Man : पहली बार खरीदी लॉटरी टिकट और हो गया मालामाल, पहले कहता था कि ये सब बकवास है

हैम्पटन वर्जीनिया के रहने वाले जॉनसन ने कहा कि उसे इन सब चीजों पर कभी यकीन नहीं था। उसने अपने दोस्त के दबाव में आकर टिकट खरीदा था।

luckiest man from united states who won millions in lottery PRA
Author
First Published Nov 24, 2022, 6:36 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. कहते हैं कि जब देने वाला देता है, तो छप्पर फाड़कर देता है और अमेरिका के रहने वाले एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ। इस शख्स ने जिंदगी में पहली बार एक लॉटरी टिकट खरीदा और पहली ही बार में उसे इतनी दौलत मिली की उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

अचानक चमकी किस्मत

ये कहानी है अमेरिका में रहने वाले डैनी जॉनसन (Danny Johnson) की। मियामी हेराल्ड के मुताबिक जॉनसन उन लोगों में से है, जो हमेशा कहता था कि लॉटरी में पैसा लगाना, मतलब पैसा और समय दोनों खराब करना लेकिन उसकी ये सोच अब हमेशा के लिए बदल गई है। दरअसल, जॉनसन ने अपने दोस्त के कहने पर जिंदगी में पहली बार एक लॉटरी टिकट खरीदी थी और उसी टिकट से उसने 1.5 लाख डॉलर (लगभग 1.22 करोड़ रु) का लकी ड्रॉ जीत लिया।

दोस्त के कहने पर खरीदा था टिकट

हैम्पटन वर्जीनिया के रहने वाले जॉनसन ने कहा कि उसे इन सब चीजों पर कभी यकीन नहीं था। उसने अपने दोस्त के दबाव में आकर टिकट खरीदा था। उसे बताया गया था कि लकी ड्रॉ की राशि 50 हजार डॉलर (लगभग 40.83 लाख रु) थी पर जॉनसन ने एक पावर प्ले का टिकट भी ले लिया, जिससे लकी ड्रॉ खुलने पर जीत की राशि तीन गुना हो जाती है। इसमें भी जॉनसन की किस्मत ने उसका साथ दिया और उसने 1.5 लाख डॉलर (लगभग 1.22 करोड़ रु) का लकी ड्रॉ जीत लिया।

यह भी पढ़ें : बिजली का बिल नहीं भरना पड़ा भारी, लाइट नहीं काटी बल्कि घर का सामान जब्त कर ले गया विभाग

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios