सिर पर मोटरबाइक रखकर बस की सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखा 'सुपरमैन', Viral हुआ Video

| Nov 26 2022, 02:39 PM IST

सिर पर मोटरबाइक रखकर बस की सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखा 'सुपरमैन', Viral हुआ Video

सार

हालांकि अभी तक वीडियो की लोकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है पर माना जा रहा है कि यह वीडियो झारखंड की राजधानी रांची स्थित बस अड्डे का है।

ट्रेडिंग न्यूज. Viral Video of a Man Climbing Bus Ladder With Motorbike On His Head: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल है जिसमें एक शख्स सिर पर मोटरबाइक रखकर बस की सीढ़ियां चढ़ रहा है। यह क्लिप शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 'गुलजार साहब' नाम के एक यूजर ने शेयर की। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'ये वाकई सुपर मैन हैं..'(They are really super human). अब तक इसे तब से इसे 89,000 से अधिक बार देखा गया और इसे 6,000 से अधिक लाइक्स मिले।


सीढ़ियां चढ़ने से पहले करता है प्रणाम
वीडियो में सिर पर मोटरबाइक रखकर सीढ़ियों के सहारे बस के ऊपर चढ़ने वाला यह शख्स पहले तो सिर पर रखी मोटरबाइक को दोनों हाथों से पकड़े रहता है। फिर जब यह सीढ़ियों के पास पहुंचता है तो यह मोटरबाइक का बैलेंस सिर पर बनाकर अपने हाथ हटा लेता है। बस की सीढ़ियां चढ़ने से पहले यह शख्स सीढ़ियों को प्रणाम करता है और फिर सीढ़ी पर संभलकर बैलेंस बनाते हुए ऊपर चढ़ जाता है।

कोई कह रहा बाहुबली तो कोई बुला रहा कैप्टन अमेरिका
यह वीडियो देखकर लोग इस शख्स को सुपरमैन बुला रहे हैं। कई यूजर्स ने यहां कई तरह के कमेंट भी किए हैं। वीडियो को देखकर कई इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे वाकई अपनी गर्दन को इतना मजबूत बनाना है।' वहीं एक अन्य ने ट्वीट कर कहा, 'यही है असली 'बाहुबली'। कोई यूजर इस शख्स को सुपरमैन बुला रहा है तो कोई इसे कैप्टन अमेरिका। 

एक यूजर ने कहा- 'इनका शोषण हो रहा है'
वहीं कुछ लोग इस वीडियो को दूसरे नजरिए से भी देख रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस काम में कोई हीरोइज्म नहीं है। वह शख्स सिर्फ अपने परिवार को पालने के लिए पैसे कमाने की कोशिश कर रहा है। ये लोग एक दिन के खाने के लिए अपनी जिंदगी को रोज दांव पर लगाते हैं। देखा जाए तो इनका शोषण किया जा रहा है।'

रांची का हो सकता है वीडियो
हालांकि अभी तक वीडियो की लोकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है पर माना जा रहा है कि यह वीडियो झारखंड की राजधानी रांची स्थित बस अड्डे का है। यह अनुमान इस वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर से लगाया जा रहा है जो JH 01 से शुरू होता जोकि रांची का व्हीकल रजिस्ट्रेशन कोड है।

साड़ी में वेट लिफ्टिंग का वीडियो भी हुआ था वायरल
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरीके का कोई वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी असीम ताकत दिखाने वाले लोगों के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही एक  वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक 56 वर्षीय महिला हेवी वेट लिफ्टिंग करती नजर आई थी। यह महिला साड़ी पहनकर वेटलिफ्टिंग कर रही थी जिसके चलते यह वीडियो वायरल हुआ था और इसे 1.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

और पढ़ें...

डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट न करने से मस्क को नहीं पड़ता कोई फर्क, ट्वीट कर कही ये बात

Gmail पर खुद को ठगने से बचाना है तो अपनाएं ये 3 तरीके, हॉलिडे सीजन से पहले Google ने जारी किया Scam Alert

Hemgenix: 28 करोड़ रुपए में मिलती है सिर्फ एक डोज, यह है दुनिया की सबसे महंगी दवा

 
Read more Articles on