Asianet News HindiAsianet News Hindi

नो पार्किंग में खड़ी स्कूटी को उठाने के लिए क्रेन आई, तो शख्स ने कर दिया तमाशा, 25 लाख बार देखा गया Video

नागपुर से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें शहर के नो पार्किंग जोन में खड़ी एक स्कूटी को टो करने जब ट्रैफिक पुलिस की क्रेन आई, तो शख्स उससे लटक गया। बाजार में लोग यह तमाशा देख वीडियो बनाते रहे। 

man from Nagpur did not leave his scooter even as it hung in air while getting towed in bizarre video apa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 4:54 PM IST

नागपुर। एक शख्स अपनी स्कूटी पर तब भी बैठा रहा, जब उसकी स्कूटी को ट्रैफिक पुलिस क्रेन से टो करने यानी उठाने पहुंच गई। यह शख्स उस दौरान भी स्कूटी पर बैठे हुए हवा में लटका रहा। वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर का है और इंस्टाग्राम पर नागपुरकर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो क्लिप को अब तक 25 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

एक व्यक्ति का अपने वाहन के लिए क्या और कैसा प्यार होता है, अगर इसे देखना है तो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है। अपनी स्कूटी से बेइंतहा प्यार करने वाले शख्स का यह वीडियो नागपुर शहर का है। हालांकि, हम आपको जरूर बता दें कि इस शख्स ने अपनी स्कूटी के लिए जो रिस्क लिया कृपया आप इसे नहीं दोहराएं। 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक व्यक्ति अपनी स्कूटी पर बैठा है। वह गैर पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ियों को टो करने के लिए आई क्रेन से तब लटक गया, जब उसकी स्कूटी को टो कर लिया गया। इस बीच बाजार में किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। 

नो पार्किंग एरिया में खड़ी थी स्कूटी! 
इस वायरल हो रहे वीडियो को वी नागपुरकर नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है। कैप्शन के मुताबिक, इसे महाराष्ट्र के नागपुर के सदर बाजार में नो पार्किंग स्पॉट पर शूट किया गया है। इस अजीबो-गरीब क्लिप में यह व्यक्ति स्कूटी पर बैठा दिख रहा है। देखा जाए तो इस मामले में यह शख्स गैर जिम्मेदार दिख रहा है, जिसने पहले तो गैर पार्किंग एरिया में स्कूटी खड़ी की और फिर टोइंग के दौरान स्कूटी पर बैठ गया। इस दौरान वह क्रेन के ड्राइवर से बात करता भी दिख रहा है। वीडियो 25 लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि 83 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे पसंद किया है। एक यूजर ने लिखा, यह काफी मजेदार है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, पहली बार में देखने पर वह मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाला किरदार लगा। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios