वाइफ ने दूसरी बार संबंध बनाने से किया मना तो कर दी हत्या, घर से 50 किमी दूर फेंक आया शव

| Dec 09 2022, 04:52 PM IST

वाइफ ने दूसरी बार संबंध बनाने से किया मना तो कर दी हत्या, घर से 50 किमी दूर फेंक आया शव

सार

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अनवर ने पुलिस को दिए एक वीडियो स्टेटमेंट में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि सोमवार की सुबह उसने पत्नी के साथ दोबारा संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की थी।

ट्रेंडिंग डेस्क. यूपी के अमरोहा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने पत्नी की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसकी पत्नी ने सुबह-सुबह दूसरी बार सेक्स से इनकार कर दिया था। आरोपी की पहचान अमरोहा के रहने वाले मोहम्मद अनवर के रूप में हुई है। अनवर ने कुछ दिन पहले पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस जांच में चौंकाने वाली कहानी सामने आई।

सेक्स से मना करने पर पत्नी की हत्या

Subscribe to get breaking news alerts

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अनवर ने पुलिस को दिए एक वीडियो स्टेटमेंट में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि सोमवार की सुबह उसने पत्नी के साथ दोबारा संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उसकी पत्नी ने किसी वजह से साफ मना कर दिया था, जिसके बाद अनवर को इतना गुस्सा आया कि उसने एक रस्सी से पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

शादी को हो चुके थे 9 साल

पुलिस के मुताबिक अनवर ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसका शव गाड़ी में रखा और अपने घर से 50 किमी दूर ठाकुरवाड़ा के एक गांव में फेंक दिया था। इसके बाद थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पत्नी लापता हो गई है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को 9 साल पूरे हो चुके थे। मंगलवार को ठाकुरवाड़ा पुलिस को एक महिला का शव मिला था, जिसकी तस्वीरें आसपास के पुलिस थानों में भेजी गई। महिला की पहचान अनवर की पत्नी के रूप में हुई, जिसके बाद उसे थाने बुलाया गया। पुलिस के सवालों में अनवर उलझ गया और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने अनवर के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

यहां प्रेमी के देर से पहुंचने पर चाकू मारा

एक ऐसा ही मामला हैदराबाद से सामने आया है जहां एक प्रेमिका ने देर से आने पर अपने प्रेमी को गले में चाकू मार दिया। पुलिस ने प्रेमिका का गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों 6 महीने से रिलेशनशिप में थे और प्रेमिका का जन्मदिन मनाने पहुंच थे। लेकिन किसी वजह से प्रेमी को उसके पास पहुंचने में देरी हो गई, जिसके बाद प्रेमिका ने उसे चाकू मार दिया। युवक की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं युवती का दावा है कि प्रेमी ने पहले उसे थप्पड़ मारा था।

यह भी पढ़ें : बेटी के 35 टुकड़े करने वाले आफताब को लेकर ये बोले पिता, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...