Shraddha Murder Case: बेटी के 35 टुकड़े करने वाले आफताब को लेकर ये बोले पिता, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

| Dec 09 2022, 04:08 PM IST

Shraddha Murder Case: बेटी के 35 टुकड़े करने वाले आफताब को लेकर ये बोले पिता, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Shraddha Murder Case: बेटी के 35 टुकड़े करने वाले आफताब को लेकर ये बोले पिता, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

श्रद्धा के पिता ने मीडिया से चर्चा में कहा कि आफताब ने जिस तरह उनकी बेटी को मारा वो ऐसा भयानक अपराध है, जिसकी हर एंगल से जांच होनी चाहिए।

ट्रेंडिंग डेस्क. बेटी श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके पिता विकास वालकर आज पहली बार मीडिया के सामने आए। श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले उसके लिवइन पार्टनर आफताब पूनावाला को लेकर विकास वॉलकर ने पहली बार प्रतिक्रिया दी। बता दें कि आज श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है।

आफताब को ये सब किसने सिखाया?

Subscribe to get breaking news alerts

श्रद्धा के पिता ने मीडिया से चर्चा में कहा कि आफताब ने जिस तरह उनकी बेटी को मारा वो ऐसा भयानक अपराध है जिसकी हर एंगल से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आफताब ने ऐसी हैवानियत कैसे की? उसे ये सब किसने सिखाया? कौन उसके साथ था? और यहां तक उसके परिवार के सभी लोगों को जांच में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, अभी जांच सही चल रही है पर 2 साल पहले पुलिस ने मेरी बेटी (श्रद्धा) की बात सुनी होती तो वह आज जिंदा होती।

आफताब को फांसी हो, पुलिस के खिलाफ हो एक्शन

विकास वालकर ने आगे कहा कि आफताब ने जिस बेरहमी से मेरी बेटी को मारा, उसे भी ठीक उसी तरह का सबक मिलना चाहिए। आफताब को फांसी पर लटकाना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्रद्धा की रिपोर्ट को नजरअंदाज करने वाले वसई, नालासुपाड़ा और तुलिंज के पुलिसकर्मियों के विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए। अगर श्रद्धा की रिपोर्ट पर पुलिस ने तब एक्शन लिया होता तो मेरी बेटी जिंदा होती। श्रद्धा के पिता ने बताया कि उनकी अपनी बेटी से आखिरी बात 2021 में हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश की पर बात नहीं हो सकी। एक बार उन्होंने आफताब से श्रद्धा के बारे में पूछा पर कोई जवाब नहीं मिला।

श्रद्धा ने 2020 में कहा था - 'वो मेरे टुकड़े कर देगा'

बता दें कि श्रद्धा ने नवंबर 2020 में तुलिंज पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत की थी। पुलिस को लिखे इस पत्र में श्रद्धा ने आफताब द्वारा उसे बुरी तरह मारे, जाने और टॉर्चर करने का जिक्र किया था। इसमें श्रद्धा ने लिखा, 'आफताब पूनावाला ने आज मेरा गला दबाकर मारने की कोशिश की, वो मुझे बार-बार धमकी देता है कि मुझे मारकर मेरे टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा। वो मुझे पिछले 6 महीनों से मार रहा है पर मेरे पास पुलिस में जाने कि हिम्मत नहीं है वरना वो मुझे मार डालेगा'। बताया जा रहा है कि इस शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया।

देवेंद्र फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता

बता दें कि श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने आज महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की। उन्होंने डिप्टी सीएम से महाराष्ट्र पुलिस और उनकी बेटी द्वारा नवंबर 2020 में की गई शिकायत को लेकर भी चर्चा की। श्रद्धा के पिता ने कहा कि उन्हें देवेंद्र फडणवीस ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें :Shraddha Murder Case : इस वजह से की थी आफताब ने श्रद्धा की हत्या, बॉडी काटने के बाद वहीं रखे सिर को देखता था

यह भी पढ़ें : महिला के भूत भगाने के लिए ये क्या करने लगे मौलवी? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजीबोगरीब वीडियो

अन्य ट्रेंडिंग आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...