Asianet News HindiAsianet News Hindi

लेजर तलवार बेचने के लिए सड़कों पर यह शख्स कर रहा अनोखी मार्केटिंग, यूजर्स ने दिए गजब रिएक्शन

एक शख्स दिल्ली की सड़कों पर अपने उत्पाद बेचने के लिए अजब-गजब मार्केटिंग कर रहा है। यूजर्स ने इसकी स्किल देखने के बाद शानदार रिएक्शन दिए हैं। कुछ ने तो इसकी तुलना स्टार वार्स के एक्टर से कर दी है।

man selling laser swords on traffic point of Delhi video goes viral on Instagram apa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 1:34 PM IST

नई दिल्ली। रोजगार के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। तरह-तरह के पापड़ बेलते हैं, तब जाकर दो वक्त की रोटी नसीब हो पाती है। आज के जमाने में रोजगार भी उसकी को मिलता है, जो बेहतर कौशल के साथ अपने  प्रॉडक्ट की मार्केटिंग कर पाता है। ऐसा ही एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने प्रॉडक्ट की बेहतर मार्केटिंग करके लोगों को आकर्षित करने का काम कर रहा है। उसकी यह कला देखकर लोग हंस भी रहे हैं। 

दिल्ली की सड़कों पर लेजर तलवार बेचते एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे इंस्टाग्राम यूजर वरुण शर्मा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। हो सकता है कि आप केवल एक पेन बेच रहे हों, लेकिन उसकी बिक्री इस बात पर निर्भर करती है कि आप अपने प्रॉडक्ट की मार्केटिंग कैसे करते हैं। आपको अपनी मार्केटिंग ड्रामे के साथ-साथ कस्टमर का ध्यान भी आकर्षित करने की जरूरत होती है। साथ ही आपका टारगेट कस्टमर भी बिल्कुल सटीक होना चाहिए। 

 

 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली की सड़कों पर लेजर तलवार बेचने वाला व्यक्ति तरह-तरह के करतब दिखा रहा है। इस वीडियो की नेटिजन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। इस शख्स गजब मार्केटिंग स्टाइल के लिए थैंक्यू। आप भले ही इसकी मदद नहीं कर सकते, लेकिन इस आदमी पर ध्यान दीजिए, जो ऑनलाइन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

इतनी देर करतब दिखाया, एक तलवार तो लेना बनता है 
वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में बताय गया है कि यह आदमी अपने प्रॉडक्ट को दिल्ली के आईटीओ एरिया में एक ट्रैफिक पॉइंट पर बेचता है। वीडियो को शुरुआत में वरुण शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इसे 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह शख्स सड़क पर कस्टमर्स को अनोखे अंदाज में अपनी रंगीन लेजर तलवारें दिखा रहा है। वहीं, जिन लोगों को यह प्रॉडक्ट वह दिखा रहा है, वे इसकी वीडियो शूट कर रहे हैं और उससे बातचीत भी कर रहे। वीडियो क्लिप में तलवार एक लाइट बजर जैसा दिखता है, जिसे स्टार वार्स मूवी में एक्टर्स द्वारा दिखाया गया है। इस आदमी की हरकतों ने इंटरनेट पर वीडियो को वायरल कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, स्टार वार्स के लोग उसकी लोकेशन जानना चाहते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, स्टार वार्स और डुप्लिकेट जेडी। एक अन्य यूजर ने लिखा, इतने करतब दिखाने के बाद एक तलवार लेना तो बनता है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios