Asianet News HindiAsianet News Hindi

शख्स ने आनंद महिंद्रा से शेयर की पिता की दिल छू लेने वाली स्टोरी, मशहूर उद्योगपति का रिएक्शन हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा से अपने पिता की कहानी शेयर की। आनंद महिंद्रा ने सबसे पहले तो देरी से जवाब देने के लिए शख्स से खेद व्यक्त किया और फिर जो जवाब दिया, उसकी भी लोग तारीफ कर रहे। 

man share his father heartwarming journey Anand Mahindra reaction goes viral apa
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2022, 11:49 AM IST

मुंबई। मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह यह अच्छी तरह से जानते और समझते हैं कि अपने फॉलोवर्स को किस तरह जोड़े रखना। रोचक वीडियो और फोटो के जरिए उनका मनोरंजन करना है और प्रेरक ट्वीट्स के जरिए उन्हें मोटिवेट करना है। ऑनलाइन वायरल होने वाली चीजों को वह समय-समय पर पोस्ट भी करते रहते हैं, जिससे उनकी रीच बनी रहती है और वे अक्सर इनसे सुर्खियों में बने रहते हैं। 

आनंद महिंद्रा अपने फॉलोवर्स से समय-समय पर पोस्ट के जरिए बातचीत भी करते रहते हैं। हाल ही में एक शख्स ने उनसे अपने पिता के बारे में बात की, जिसका जवाब देकर उन्होंने वाहवाही बटोरी है। दरअसल, सुंदर शेट्टी नाम के शख्स ने अपने पिता के चाय बेचने वाले से एक अधिकारी तक के दिल छू लेने वाले सफर के बारे में बात की। इस पर महिंद्रा ने क्या  रिएक्शन दिया, यह आपको जरूर देखनी चाहिए। 

 

 

मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने सुंदर शेट्टी की पोस्ट को पढ़ा और उस पर अपना जवाब भी लिखा। यही नहीं, महिंद्रा ने देरी से जवाब देने के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा, इतनी देरी से रिएक्शन देने के लिए खेद है। आपके पिता जैसी कहानियां मुझे काम करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं। जीवन को बदलने के लिए काम और व्यवसाय की ताकत ही ऐसी शक्ति है, जो सभी के लिए मायने रखती है। 

 

यूजर्स ने दी  दिलचस्प प्रतिक्रियाएं- हमें आप पर गर्व 
उनके इस रिएक्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यूजर्स ने इस पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दी हैं और उनके हावभाव की सराहना की है। एक यूजर ने लिखा, आपके द्वारा इस अच्छी और सम्मानजनक सराहना के लिए धन्यवाद। दूसरे यूजर ने लिखा, आप हम सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। हमें आप पर गर्व है। एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत अच्छी बात कही सर, व्यवसाय का अर्थ आपने जिस तरह बताया, उससे मैं इंप्रेस हूं। आनंद महिंद्रा के इस जवाब को दो हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बेटे-बहू के साथ मां भी गई हनीमून पर.. लौटने पर पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

मछली भी होती है बाघ की रिश्तेदार! जानिए क्या नाम है इसका और कहां मिली 

500 कारीगर-4 शिफ्ट में काम...हर घर तिरंगा अभियान के लिए अब्दुल गफ्फार की दुकान पर रोज बन रहा डेढ़ लाख झंडा 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios