Asianet News HindiAsianet News Hindi

परिवार से साथ घूमने गई 23 साल की लड़की गायब हो गई थी, 24 साल बाद पता चला- जिस्म बेचकर जिंदा है

एमी की मां को शुरू से ही लग रहा था कि उनकी बेटी पानी में नहीं गिरी है। बल्कि उसके साथ कुछ भयानक हुआ है। उन्होंने बताया कि जब हमें पता चला कि एमी लापता है तो हमने जहाज के कर्मियों से कहा था कि वे गैंगवे को नीचे न डालें। 

new york Amy Lynn Bradley sold as sex slave 24 years ago missing kpn
Author
USA, First Published Nov 29, 2021, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क (New York) . हमें लग रहा है कि हमारी बेटी को सेक्स स्लेव (Sex Slave) के रूप में बेच दिया गया है। ये दर्द उस परिवार का है, जिनकी बेटी 24 साल पहले एक रॉयल कैरेबियन जहाज (Royal Caribbean Ship) रेप्सोडी ऑफ द सीज से अचानक लापता हो गई थी। मां ने कहा कि हाल ही दिनों में उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बेटी को देखे जाने की खबर है, इससे ये तो पता चल गया कि उनकी बेटी अभी जिंदा है, लेकिन डर भी है कि शायद उसे सेक्स स्लेव के रूप में बेच दिया गया है।

आखिरी बार अपनी बालकनी में सोती हुई दिखी थीं
एमी लिन ब्रैडली (AMY LYNN BRADLEY) 24 साल पहले गायब हो गई थी। उस वक्त उसकी उम्र सिर्फ 23 साल की थी। कैरेबियन क्रूज से गायब महिला के परिवार को डर है कि उसे वेश्यालय और ऑनलाइन देखा गया है, यानी कहीं न कहीं उसे देह व्यापार के लिए बेच दिया गया है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, एमी अपने माता-पिता रॉन और इवा और भाई ब्रैड के साथ अरूबा से एंटिल्स की यात्रा पर थी। आखिरी बार 24 मार्च 1998 को मंगलवार को सुबह लगभग 5.30 बजे अपने केबिन की बालकनी पर सोती हुई देखी गई थी।

मां को लगता था बेटी के साथ कुछ न कुछ बुरा हुआ है
एमी की मां ने एनबीसी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि क्रूज पर मौजूद कुछ लोग एमी में खास इंट्रेस्ट ले रहे थे। उसे नोटिस कर रहे थे। क्रूज मेंबर की कई तस्वीरें ली गई थीं, लेकिन बाद में वे सभी तस्वीरें गायब थीं, जिसमें एमी थी। 

एफबीआई ने जांच की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला
एमी के लापता होने की जांच एफबीआई ने भी की थी। लेकिन उनके हाथ भी कुछ खास नहीं लगा। पिछले कुछ सालों में एमी को कई जगहों पर देखे जाने की खबरें सामने आई हैं। इससे परिवार को भरोसा हो गया कि शायद वह अभी जिंदा है। एक टैक्सी ड्राइवर ने एमी के पिता को बताया था कि वह उसके लापता होने की सुबह उसकी कैब के पास पहुंची और कहा कि उसे एक फोन की जरूरत है। फिर कनाडाई पर्यटक डेविड कारमाइकल ने एक ऐसी महिला को देखने की खबर दी थी, जो लापता होने के कुछ महीनों बाद कैरेबियाई द्वीप कुराकाओ में एक समुद्र तट पर एमी की तरह दिखती थी। महिला के एमी के तरह ही टैटू बनवाए थे। 

ऐसे ही एक बार खबर आई थी कि एक अमेरिकी नौसेना अधिकारी ने वेश्यालय में एमी से मुलाकात की थी। हालांकि उसने डर के मारे इस घटना का जिक्र कहीं पर नहीं किया। अधिकारी ने रिटायर होने के बाद एमी के परिवार से संपर्क किया था।

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios