Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

सांसद जूली ऐनी जेंटर (MP Julie Anne Genter) को रात के 2 बजे लेबर पेन हुआ। इसके बाद उन्होंने अपनी साइकिल उठाई और हॉस्पिटल पहुंच गईं। करीब 1 घंटे बाद उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। 

New Zealand MP Julie Anne Genter cycled to hospital after suffering labor pain kpn
Author
New Zealand, First Published Nov 28, 2021, 1:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूजीलैंड. एक महिला क्या नहीं कर सकती है। उसके लिए कुछ भी संभव है। ऐसी बातें अक्सर कही और सुनी जाती हैं। लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) की सांसद ने इसे एक बार फिर से सही साबित कर दिया। वे लेबर पेन में साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंचीं। फिर एक घंटे के बाद उनकी डिलीवरी कराई गई। न्यूजीलैंड की सांसद जूली ऐनी जेंटर (MP Julie Anne Genter) की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

जेंटर ने अपनी पोस्ट में क्या-क्या लिखा?
सांसद जूली ऐनी जेंटर को रात के 2 बजे लेबर पेन हुआ। इसके बाद उन्होंने अपनी साइकिल उठाई और हॉस्पिटल पहुंच गईं। करीब 1 घंटे बाद उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। जेंटर ने लिखा, बड़ी खबर! आज सुबह 3.04 बजे हमने अपने परिवार के सबसे नए सदस्य का स्वागत किया। मैं सच में साइकिल चलाने की प्लानिंग कर रही थी, लेकिन आखिर में ये सच साबित हो गया। जब हम हॉस्पिटल जाने के लिए 2 बजे निकलते थे तो ज्यादा दिक्कत नहीं थी। लेकिन कुछ ही देर बाद दर्द तेज हो गया। फिर 2 से 3 किलोमीटर की दूरी तय करने में लगभग 10 मिनट लग गए। हमें पता था कि मेरे गर्भ में एक स्वस्थ बच्चा सो रहा है। एकदम अपने पिता जैसा। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद एक बेहतरीन टीम मिली। उनकी मौजूदगी में जल्द ही मैंने एक बच्चे को जन्म दिया।  

लोगों ने कहा- साइकिल चलाना फायदेमंद
जेंटर की पोस्ट को नेटिजन्स ने बहुत सराहा। लोगों ने शुभकामनाएं दीं। अन्य यूजर्स ने कहा, प्रसव के दौरान साइकिल चलाना बहुत अधिक फायदेमंद साबित हुआ। यह पहली बार नहीं है जब जेंटर साइकिल से बच्चे को जन्म देने के लिए हॉस्पिटल पहुंची हो। तीन साल पहले भी उन्होंने साइकिल से ऑकलैंड हॉस्पिटल पहुंची थी और बच्चे को जन्म दिया था। 

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios