Asianet News HindiAsianet News Hindi

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

सोशल मीडिया पर मेयर की पोस्ट और तस्वीर पर कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट्स किए। लोगों ने एसएसपी की जमकर तारीफ की। कईयों ने कहा कि देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए।

Srinagar SSP Sandeep Chaudhary story of helping an old person goes viral kpn
Author
Jammu Kashmir, First Published Nov 19, 2021, 10:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर (Srinagar) . अक्सर ऐसा होता है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल छोटी सी पोस्ट या कहानियां दिल जीत लेती हैं। चारों तरफ उस कहानी के चर्चे होते हैं। कुछ ऐसी ही एक एसएसपी (SSP) की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) हो रही है। पोस्ट को श्रीनगर के मेयर परवेज अहमद कादरी (Srinagar Mayor Pervez Ahmed Qadri) ने शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि श्रीनगर के एसएसपी (Srinagar SSP) ने चना बेचने वाले एक व्यक्ति के साथ ऐसा कुछ किया कि कईयों को दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर एसएसपी संदीप चौधरी (SSP Sandeep Chaudhary) की तारीफ हो रही है। आपके मन में भी आ रहा होगा कि आखिर एसएसपी ने क्या किया। तो सुनिए।

1 लाख रुपए देकर चना वाले की मदद की
परवेज अहमद कादरी की पोस्ट में बताया गया है कि एसएसपी संदीप चौधरी ने 90 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति की कैसे मदद की। कैसे चौधरी ने चना बेचने वाले अब्दुल रहमान की जिंदगी को थोड़ा आसान बना दिया। पोस्ट के मुताबिक, श्रीनगर पुलिस और एसएसपी संदीप चौधरी (@Sandeep_IPS_JKP) ने चना बेचने वाले बुजुर्ग की मदद की। उसे एक लाख रुपए दिए। दरअसल, चना बेचने वाले व्यक्ति के घर लूट हो गई थी, जिसमें उसकी सारी जमापूंजी चली गई। ये कहानी जब एसएसपी को पता चली तो उन्होंने बुजुर्ग की मदद करने की पहल की। अब्दुल रहमान ने अपने अंतिम संस्कार के लिए पैसे बचाकर रखे थे। 

2700 से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिले
सोशल मीडिया पर मेयर की पोस्ट और तस्वीर पर कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट्स किए। लोगों ने एसएसपी की जमकर तारीफ की। कई लोगों ने तो खुद से आगे आकर मदद करने की पेशकश की।  एक यूजर ने लिखा, बहुत ही शानदार काम। संदीप चौधरी और उनकी टीम ने तारीफ के काबिल काम किया है। अब अब्दुल रहमान की जिंदगी में उजाला आएगा और वह खुशी से रह सकेगा। जम्मू-कश्मीर पुलिस को सलाम। एक अन्य यूजर ने लिखा, पुलिस अधिकारी को सलाम। ये चना वाले को लंबी उम्र और अच्छी जिंदगी देगा। एक यूजर ने तो एसएसपी को ही आईलवयू कह दिया। उसने कहा कि ये दिल जीत लेने वाला काम है। ऐसा काम और ज्यादा करना चाहिए। आईलवयू। एक अन्य ने लिखा कि हमारे देश को ऐसे ही अधिकारियों की जरूरत है।

ये भी पढ़ें...

साधारण नहीं, एक पुलिसवाली है ये लड़की, इसे लेकर ऑफिस में ऐसी अफवाह उड़ी कि करना पड़ा सस्पेंड

कुत्ते के पिंजरे में बंद थी 6 साल की बच्ची, मुंह पर लगा था टेप, बहन ने बताई दर्दनाक मौत की पूरी कहानी

एक झटके में खत्म हुआ पूरा परिवार: पहले ब्लास्ट फिर अंधाधुंध गोलियां, गाड़ी में थे कर्नल उनकी पत्नी और बच्चा

कोरोना के बाद फैल सकती है एक और महामारी, चीन के बाजारों में मिले 18 हाई रिस्क वाले वायरस

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios