Asianet News Hindi

राज कुंद्रा केस: जानें क्या है हॉटशॉट्स ऐप? जिसके सहारे कस्टमर तक पहुंचती थी पोर्न मूवीज

पोर्न फिल्मों के मामले में जिस हॉटशॉट्स ऐप का नाम सामने आया है, उसका पूरा नाम हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट (HotShots Digital Entertainment) है।

Raj Kundra Case: Know What is Hotshots App and app based pornographic content pwa
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2021, 7:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिजनेस मैन राज कुंद्रा को पोर्न मूवी बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। केनरिन नाम की कंपनी, वी ट्रांसफर प्लेटफॉर्म और हॉटशॉट्स जैसे ऐप का नाम सामने आया है। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट किया है। कुंद्रा ने ब्रिटेन में रहने वाले अपने भाई के साथ केनरिन नामक कंपनी बनाई थी। पोर्न वीडियो को हॉटशॉट्स के साथ दूसरे ऐप पर पेड सब्सक्रिप्शन के साथ बेचा गया था।

इसे भी पढ़ें- इंडिया में ऐप-आधारित पोर्नोग्राफी कैसे बनाई और पब्लिश की जाती है, इस कारण फंस गए राज कुंद्रा

पोर्न फिल्मों के मामले में जिस हॉटशॉट्स ऐप का नाम सामने आया है, उसका पूरा नाम हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट (HotShots Digital Entertainment) है। इस ऐप को केनरिन लिमिटेड ने तैयार किया है। ये ऐप गूगल प्ले स्टोर, एपल स्टोर या फिर दूसरे किसी ऑथेंटिक ऐप स्टोर पर मौजूद नहीं है। जहां तक ऐप के कंटेंट की बात है, तो इस पर पोर्न कंटेंट ही मौजूद है। इस पर पोर्न वेब सीरीज से लेकर पोर्न मूवी दिखाई जाती हैं। ऐप पर उसका एक्सक्लूसिव कंटेंट, लाइव शो, हॉटशॉट्स लाइव जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। ऐप में 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा यूजर्स भी मौजूद हैं। 

क्या है WeTransfer?
WeTransfer एक ऑनलाइन सर्विस है। इसके जरिए आप कितनी भी संख्या में लोगों को मुफ्त में 2GB डाटा भेज सकते हैं। इस प्लेटफार्म के साधारण इंटरफेस की मदद से आप सहयोगियों और दोस्तों के साथ बड़ी सरलता और अत्यंत कुशलता के साथ फाइल और डॉक्यूमेंट शेयर कर सकते हैं। यहां तक कि यह रेसिपिएन्ट को एक्सेस और फाइल को डाउनलोड करने के लिए दो-हफ्ते विंडो की सुविधा देता है।

इसे भी पढ़ें- क्या है WeTransfer? जिसकी मदद से विदेशों में पोर्न फिल्में सेंड करते थे राज कुंद्रा

कैसे भेजते हैं फाइल
WeTransfer का इस्तेमाल करना बहुत आसान है। साइट पर जाइए, जिस फाइल को आप भेजना चाहते हैं, उसे सेलेक्ट कीजिए, अपने रेसिपिएन्ट का ई-मेल ऐड्रेस डालें, और Transfer को क्लिक करें। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios