Asianet News HindiAsianet News Hindi

आज कुछ तूफानी करते हैं: मैरिज के दिन आग लगाकर भागा कपल, दुल्हन ने दूल्हे को दी धोबी पछाड़

आमतौर पर नव कपल(newly couple) अपनी शादी को लेकर कुछ नया करने का प्लान बनाते हैं, लेकिन इन दो जोड़ों से मिलिए! इन्होंने अपनी मैरिज को दुनियाभर में चर्चित बनाने वो किया, जो कोई नहीं करता। पहली तस्वीर अमेरिकी है, जहां एक कपल ने आग का स्टंट करके अपनी मैरिज की। दूसरी तस्वीर में जूडो प्लेयर दुल्हन ने अपने दूल्हे को जमीन पर औंधा दे पटका। देखिए मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो।

shocking and interesting video of marriage,Story of judo player bride and groom, marriage between stunts kpa
Author
New Delhi, First Published May 14, 2022, 12:03 PM IST

ट्रेंडिंग न्यूज. ये नवविवाहित कपल(newly couple) अपनी मैरिज को शॉकिंग अंदाज में पेश करने पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आमतौर पर नव कपल(newly couple) अपनी शादी को लेकर कुछ नया करने का प्लान बनाते हैं, लेकिन इन दो जोड़ों से मिलिए! इन्होंने अपनी मैरिज को दुनियाभर में चर्चित बनाने वो किया, जो कोई नहीं करता। पहली तस्वीर अमेरिकी है, जहां एक कपल ने आग का स्टंट करके अपनी मैरिज की। दूसरी तस्वीर में जूडो प्लेयर दुल्हन ने अपने दूल्हे को जमीन पर औंधा दे पटका। देखिए मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो।

हॉलीवुड फिल्म के सेट पर स्टंट करते हुए की शादी
पेशेवर स्टंट अभिनेता गेबे जेसोप और अंबीर बम्बिर(professional stunt actors Gabe Jessop and Ambyr Bambyr) के शादी के रिसेप्शन वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला रखी है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक हॉलीवुड फिल्म के सेट पर हुई थी। सबसे पहले डीजे और वेडिंग फोटोग्राफर रस पॉवेल(DJ and wedding photographer Russ Powell) ने क्लिप को टिकटॉक पर पोस्ट किया था। वीडिया में आप देख सकते हैं कि अंबर एक ज्वलनशील गुलदस्ता(flamed bouquet) पकड़े हुए दिखाई देता है। कुछ ही देर में यह आग कपल की पीठ पर फैला दी जाती है। जैसे ही वे चलना शुरू करते हैं, दर्शक उनके लिए जयकार करते हैं। आखिरकार, वे दौड़ना शुरू करते हैं और अंत में उस बिंदु पर पहुंच जाते हैं, जहां वे दोनों जमीन पर घुटने टेकते हैं। इसके बाद आग बुझाने वाले दो लोग भी बुझाते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Times Now (@timesnow)

दुल्हन ने दूल्हे को दी पटकनी
इस अनोखी और दिलचस्प घटना में एक दूल्हा और दुल्हन ने अपने विवाह समारोह में मेहमानों के सामने अपने जूडो कौशल का प्रदर्शन करने का फैसला किया। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल को अपनी शादी के दिन एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जा सकता है। गल्फ टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हा और दुल्हन दोनों के पास जूडो में ब्लैक बेल्ट है। इसलिए उन्होंने अपने मेहमानों सामने ब्लैक बेल्ट के साथ जूडो पोशाक पहनकर शो करने का फैसला किया। शादी तुर्की में हुई, जहां 23 साल की तलहा अनीस एरियोग्लू(Talha Anis Arioglu) और हम उम्र इमरान शबल(Imran Shabal) ने जूडो का प्रदर्शन किया। दुल्हन ने अपने पति को चार बार पिन किया। यानी कपल अपने हुनर ​​से मेहमानों का मनोरंजन करते हुए मैच के बाद शादी के बंधन में बंध गए।

 

यह भी पढ़ें
शॉकिंग वीडियो: वॉटर पार्क में स्लाइड टूटने से 30 फुट ऊंचाई गिरे लोग, पार्क प्रबंधन को दी गई अजीब सजा
यह कोई इच्छाधारी नागिन नहीं बल्कि, सामान्य महिला है, इसकी जीभ एकसाथ ले सकती है दो अलग-अलग स्वाद

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios