Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग वीडियो: वॉटर पार्क में स्लाइड टूटने से 30 फुट ऊंचाई से गिरे लोग, पार्क प्रबंधन को दी गई अजीब सजा

इंडोनेशिया के वॉटर पार्क में लोगों का मस्तीभरा शोरगुल तब चीख-चिल्लाहट में बदल गया, जब एक स्लाइड टूटने से 30 फुट की ऊंचाई पर बैठे लोग नीचे आ गिरे। इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

slide break in water park shoking video of indonesia apa
Author
New Delhi, First Published May 14, 2022, 12:01 PM IST

नई दिल्ली। गर्मी में मस्ती करने वॉटर पार्क गए लोगों के साथ बड़ा हादसा हुआ। वॉटर स्लाइड बीच में ही टूट गई, जिससे 30 फुट की ऊंचाई पर बैठे लोग धड़ाधड़ कर पानी में गिरे। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद लोगों की हड्डियां टूट गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, शहर के मेयर ने पार्क प्रबंधन को अजीबो-गरीब सजा सुनाते हुए उन्हें सभी घायलों का इलाज कराने का आदेश दिया है। 

यह मामला इंडोनेशिया के केंजेरन पार्क में तब हुआ, जब भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए लोग वॉटर पार्क गए हुए थे। बताया जा रहा था कि वॉटर पार्क में स्लाइड पर लोग बैठे हुए थे और वह अपनी ऊंचाई पर था। तभी स्लाइड बीच से टूट गई, जिससे 30 फुट ऊंचाई से लोग नीचे पानी में गिरे। इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कई घायलों के शरीर में तो मल्टीपल फ्रैक्चर हुआ है। जबकि कुछ लोगों की रीढ़ की हड्डी तक पर असर पड़ा है। 

बताया जा रहा है कि वॉटर पार्क का स्लाइड कमजोर था, जिसकर वजह से यह हादसा हुआ। डेली स्टार की रिपोर्ट में बताया जा रहा कि यह हादसा  बीते 7 मई को हुआ है। वॉटर पार्क में मस्ती करने आए लोगों के साथ जब यह हादसा हुआ तो उनका शोरगुल चीख-चिल्लाहट में बदल गया। जब घटना हुई तब स्लाइड पर 16 लोग बैठे हुए थे। घटना इंडोनेशिया के सुराबाया शहर में हुई। शहर के मेयर अर्मुजी ने पूरे मामले के जांच के आदेश देते हुए पार्क प्रबंधन को सजा के तौर पर सभी घायलों का पूरी तरह इलाज कराने का निर्देश दिया है। साथ ही, उन्होंने दूसरे वॉटर पार्क के निरीक्षण और रखरखाव व्यवस्था देखने का आदेश अधिकारियों को दिया है। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यू-ट्यूब पर वायरल हुआ है। इसमें देखा जा सकता है कि सभी लोग वॉटर पार्क में मस्ती कर रहे हैं, तभी स्लाइड अचानक से नीचे आ गिरती है और लोग चीखने लगते हैं। सभी लोग घटनास्थल की ओर बढ़ते हैं और राहत व बचाव कार्य खुद ही शुरू कर देते हैं। वहीं बच्चे इस घटना से सहमे दिखाई पड़ रहे हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

होने वाली दुल्हन के साथ लड़के ने की अजीब हरकत, पिता ने रसीद किया थप्पड़ 

ढाई फुट के अजीम पीएम मोदी से बोले- दिन को चैन नहीं, रात में नींद नहीं..मेरा ये काम करा दीजिए

सांप को दूध पीते तो बहुत देखा होगा, आज कांच के ग्लास में पानी पीते भी देख लीजिए

'हमारी आंटियां चोरों से कम हैं के' देखिए एक महिला ने पलक झपकते दुकान पर मोबाइल कैसे उड़ाया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios