Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हमारी आंटियां चोरों से कम हैं के' देखिए एक महिला ने पलक झपकते दुकान पर मोबाइल कैसे उड़ाया

एक महिला ने दुकान पर खड़ी दूसरी महिला के बैग से मोबाइल चुरा लिया। यह काम इतनी सफाई से हुआ कि किसी को पता भी नहीं चला। वहीं, महिला को देखने से पता भी नहीं चल रहा कि वह ऐसा काम भी कर सकती है, इसलिए भविष्य में सूरत पर भरोसा मत कीजिएगा।

women stolen mobile from bag of another woman video goes viral apa
Author
New Delhi, First Published May 14, 2022, 10:46 AM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक से एक ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरत में पड़ जाते हैं। कई बार तो आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल होता है। इस बार भी ऐसा ही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला दिनदहाड़े बगल में खड़ी दूसरी महिला के पर्स को उड़ा देती है।  महिला ने यह चोरी इतनी सफाई से की है कि किसी को शक तक नहीं हुआ। 

यह हैरान करने वाली घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान पर समान खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी थी।  कुछ समय बाद एक अन्य महिला वहां आती है और भीड़ के बीच जगह बनाकर खड़ी हो जाती है। महिला ने दुकानदार से कुछ ऑर्डर भी किया। इसके बाद उसकी नजर पास में खड़ी एक अन्य महिला के पर्स की ओर जाती है। यह महिला बगल में किसी शख्स संभवत: अपने पति के साथ खड़ी है और सामान निकलने का  इंतजार कर रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

 

पर्स में हाथ डालकर बड़ी सफाई से बाहर निकाल लिया 
पहली महिला कुछ देर इधर-उधर देखती है और दूसरी महिला के बिल्कुल करीब जाकर उसके पर्स में हाथ डालकर बड़ी सफाई  से मोबाइल निकाल लेती है और अपने बैग में रख लेती है। इस बीच दुकानदार उसका ऑर्डर किया हुआ सामान भी दे देता है। महिला बैग  से पैसे निकालकर दुकानदार को देती है, सामान बैग में रखती है और बड़ी फुर्ती से वहां से निकल जाती है। 

मोबाइल  बैग से चोरी हो गया और किसी  को इसकी भनक तक नहीं लगी 
यह पूरा घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि जिस महिला का मोबाइल चोरी हुआ उसे इसकी भनक तक नहीं लगी। वहीं, अगल-बगल खड़े लोग भी इसके बारे में  नहीं जान सके। पर्स चोरी करने के तुरंत बाद महिला वहां से खिसक लेती है। इस वीडियो को अब तक करीब 30 हजार बार देखा जा चुका है। यह वीडियो वायर हो रहा है और लोग इस पर दिलचस्प कमेंट करते ह हुए चोर महिला को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

होने वाली दुल्हन के साथ लड़के ने की अजीब हरकत, पिता ने रसीद किया थप्पड़ 

ढाई फुट के अजीम पीएम मोदी से बोले- दिन को चैन नहीं, रात में नींद नहीं..मेरा ये काम करा दीजिए

सांप को दूध पीते तो बहुत देखा होगा, आज कांच के ग्लास में पानी पीते भी देख लीजिए

महिला ने प्लेन में दिखाया स्टंट, लोगों ने लिए मजे- जब हाथ खाली था तो ये सर्कस क्यों दिखाया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios