Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking : कार से टिकने पर 6 साल के मासूम को दी ऐसी सजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उत्तरी केरल की ये घटना गुरुवार रात की है, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो देखकर लोगों में काफी आक्रोश है।

six year old boy kcked for leaning on car in kerla shocking PRA
Author
First Published Nov 4, 2022, 7:08 PM IST

थल्लासरी. केरल के थल्लासरी जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक 6 साल के मासूम को कार से टिकने पर ऐसी सजा दी गई, जिसे देखकर लोग स्तब्ध रह गए। एक यूजर ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो देखकर लोगों में काफी आक्रोश है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की जा रही है।

ये है पूरा मामला

उत्तरी केरल की ये घटना गुरुवार रात की है, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि 6 साल का मासूम सड़क पर खड़ी एक कार से टिक जाता है। कुछ ही देर बाद वहां कार मालिक आता है और उसे कार से टिका देख गुस्से में एक जोरदार किक मारता है। 6 साल का बालक इसके बाद खुदको संभालते हुए चुपचाप वहां से आगे बढ़ जाता है। इसके बाद कार ड्राइवर के करीब कुछ लोग पहुंचते हैं पर वो वहां से भाग निकलता है।

भाजपा नेता ने ट्विट किया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केरल के वरिष्ठ भाजपा नेता के सुरेंद्रन ने वीडियो ट्विट करते हुए लिखा, इस घटना ने केरलवासियों की आत्मा को झकझोर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर न लिखकर आरोपी को बचाने की कोशिश की है। इस शख्स को बचाने वाले पुलिस अधिकारी पर भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

आरोपी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक बच्चे को किक मारने वाले शख्स की पहचान पोन्नयमपालम निवासी शिहशाद के रूप में हुई है। उसे पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं अब धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि किक मारे जाने से 6 साल के बच्चे की कमर पर चोट आई है। बच्चे के माता-पिता मजदूर हैं, जो राजस्थान से यहां आकर काम कर रहे हैं। फिलहाल बच्चे को अस्पताल में ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। देखें वायरल वीडियो...

 

 

यह भी पढ़ें : नवजात बच्चे को सड़क किनारे सोने के लिए छोड़ देती है ये मां, बताई अजीब वजह

ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios