Asianet News Hindi

चौंकाने वाली खबर: दो सगी बहनों ने मां की हत्या की, फिर खून से लथपथ लाश के पास बैठकर गुड़ियों से खेल रही थीं

मृतक की पहचान उषा के रूप में हुई है। वो अपनी दो बेटियों के साथ 20 साल की उम्र में पलयमकोट्टई के केटीसी नगर में रहती थी। उसके पति ने उसे छोड़ दिया था।

Tamil Nadu Two real sisters killed their mother in Tirunelveli district kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 22, 2021, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में दो सगी बहनों ने अपनी मां की हत्या कर दी। फिर वहीं पर खून से सनी लाश के पास गुड़ियों से खेल रही थीं। दोनों बहनों ने पुलिस के सामने मां की हत्या की बात भी कबूल कर ली। मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर बहनों ने ऐसा क्यों किया? 

पति से अलग रहती थी महिला
मृतक की पहचान उषा के रूप में हुई है। वो अपनी दो बेटियों के साथ 20 साल की उम्र में पलयमकोट्टई के केटीसी नगर में रहती थी। उसके पति ने उसे छोड़ दिया था।

ट्यूशन क्लास देकर चलाती थी खर्च
उषा ने स्कूली बच्चों को ट्यूशन क्लास देकर गुजारा किया। मंगलवार को उषा के सुबह से घर से बाहर न निकलने पर पड़ोसियों को कुछ गड़बड़ महसूस हुई। उन्होंने देखा तो खिड़कियां बंद थीं। वे तब चौंक गए जब दोनों बहनों में से एक ने बाहर आकर कहा कि उनकी मां मर चुकी है।

पड़ोसियों ने तुरंत नेल्लई पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो चौंक गई। उषा का शव खून से लथपथ कपड़ों में बिस्तर पर पड़ा था। बेटियां उसके बगल में बैठी हुई थीं और गुड़ियों के साथ खेल रही थीं।

काफी समझाने के बाद बहनें बाहर आईं। उनके कपड़े भी खून से लथपथ थे। पुलिस ने कड़ाई से पूछा तब बहनों ने बताया कि उन्होंने ही मां की हत्या की है। इसके बाद उषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मां की मौत पर बहनों पर कोई असर नहीं
पुलिस को तब आश्चर्य हुआ जब उन्होंने देखा कि मां की मौत का बहनों पर कोई असर नहीं पड़ा। एक बहन को दूसरी बहन बिस्कुट खिला रही थी। फिर बहनों को एक सरकारी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया, जहां उनमें से एक ने कथित तौर पर अपनी मां को डंडे से मारकर और छुरा घोंपकर मारने की बात कबूल की। डॉक्टर्स के मुताबिक, दोनों बहनें मानसिक रूप से बीमार हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios