मुस्लिम छात्र की कसाब से तुलना करने पर टीचर सस्पेंड, सोशल मीडिया पर आ रहे इस तरह के रिएक्शन

| Nov 28 2022, 07:18 PM IST

मुस्लिम छात्र की कसाब से तुलना करने पर टीचर सस्पेंड, सोशल मीडिया पर आ रहे इस तरह के रिएक्शन
मुस्लिम छात्र की कसाब से तुलना करने पर टीचर सस्पेंड, सोशल मीडिया पर आ रहे इस तरह के रिएक्शन
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

दावा किया जा रहा है कि कॉलेज टीचर ने छात्र से उसका नाम पूछा और मुस्लिम नाम सुनकर कहा कि तुम कसाब की तरह हो।

ट्रेंडिंग डेस्क. कर्नाटक में मुस्लिम छात्र की आतंकवादी अजमल कसाब से तुलना करने पर टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। उडीपी के मनिपाल कॉलेज में हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ये कदम उठाया गया है। कॉलेज प्रशासन ने टीचर को जातिगत टिप्पणी करने के मामले में सस्पेंड कर जांच बिठाई है। सोशल मीडिया पर छात्र का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कॉलेज टीचर को उनकी बात का जवाब देता नजर आ रहा है। 

छात्र का दावा- मुझे कसाब कहा

Subscribe to get breaking news alerts

दावा किया जा रहा है कि कॉलेज टीचर ने छात्र से उसका नाम पूछा और मुस्लिम नाम सुनकर कहा कि तुम कसाब की तरह हो। इसके बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें छात्र टीचर को जवाब देते हुए कहता है कि 26/11 मजाक नहीं है सर। रोज मुस्लिम होने पर इस तरह का व्यवहार होना सही नहीं है सर। छात्र ने कहा कि आप मेरे धर्म का मजाक नहीं उड़ा सकते। छात्र को नाराज देखकर शिक्षक ने बात को संभालने की कोशिश की, जिसमें उन्होंने कहा कि तुम मेरे बेटे जैसे हो। 

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

टीचर के माफी मांगने पर भी छात्र शांत नहीं हुआ और उसने टीचर से फिर पूछा कि क्या आप भी अपने बेटे से इस तरह बात करते? उसे आंतकवादी कहते? टीचर ने कहा- 'नहीं' ? इसपर छात्र ने कहा- तो आप मुझसे ऐसे बात कैसे कर सकते हैं? आप एक प्रोफेशनल हैं, एक टीचर हैं आपके सॉरी कह देने से आपकी सोच नहीं बदल जाएगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर ये मामला सामने आने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए। एक यूजर ने कहा कि इस टीचर पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, वहीं एक और यूजर ने लिखा, कि 26/11 मजाक नहीं है, श्रद्धा मर्डर केस भी मजाक नहीं है। एक और यूजर ने लिखा- 'मैंगलोर ब्लास्ट पर खामोशी, श्रद्धा के टुकड़े होने पर खामोशी, 26//11 पर खामोशी पर टीचर ने कुछ कह दिया तो 'ये मजाक नहीं है सर, मुस्लिम होना आसान नहीं है सर'।'

यह भी पढ़ें : मैकरोनी पास्ता बनाने में लगी देर तो महिला ने कंपनी पर ठोंका 40 करोड़ का केस

अन्य ट्रेंडिंग आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...