Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोहल्ले में घूमता मिला युवक, पूछताछ में बोला- आज बर्थडे है, लोगों ने केक मंगवाया, लिखा था 'चोर'

सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसे करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने देखा है। वीडियो कहां का है यह पता नहीं चल सका है, मगर यह उत्तर भारत के किसी राज्य का है। 

thief caught in colony people brought cake foe him see viral video apa
Author
New Delhi, First Published Jun 26, 2022, 6:50 PM IST

नई दिल्ली। 
एक अनजान युवक दिनदहाड़े किसी कॉलोनी में घूमता मिल जाता है। लोग उसे पकड़ते हैं और चोर होने के शक में उसकी तलाशी लेते हैं। उसके पास चाबियां और तार या ताले काटने वाला बड़ा कटर मिलता है। लोग हैरान हैं और उसकी हिम्मत की दाद देते हैं। पुलिस को सौंपने से पहले लोग उससे पूछताछ कर रहे होते हैं। 

इस दौरान युवक बोलता है कि आज उसका जन्मदिन है। यह जानने के बाद वहां मौजूद मोहल्ले के लोग केक मंगाते हैं, जिस पर क्रीम से लिखा होता है चोर। सभी लोग एकत्रित होते हैं और उससे केक कटवाते हैं। इस बीच सभी लोग हैप्पी बर्थडे चोर.. सॉन्ग भी गाते हैं। युवक सहमा सा सभी को देखते हुए वे जो-जो कहते हैं, करता जाता है। केक कटने के  बाद बगल में खड़ा शख्स उसे केक का बड़ा टुकड़ा भी खिलाता है। 

 

 

इतना प्यार बचपन में मिला होता तो..
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक करीब साढ़े तीन लाख लोग पसंद कर चुके हैं। इस पर करीब तीन हजार से ज्यादा लोगों ने कमेट भी किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- इतना प्यार बचपन में मिला होता तो शायद चोर नहीं बनता। इसके साथ हंसने वाली एक इमोजी भी लगी है। वीडियो देखकर यूजर्स फनी कमेंट भी कर रहे हैं। 

यूजर्स ने दिए मजेदार कमेंट, आई मिली-जुली प्रतिक्रिया 
एक यूजर ने लिखा- बर्थडे बम बाकी है अभी। एक यूजर ने लिखा- मैं सोच रहा हूं कि बर्थडे के बाद ये कितने लोगों की हत्या करेगा। एक यूजर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे चोर भाई। वहीं, एक यूजर ने लिखा- चोर भी सोच रहा होगा कि ये तो बड़े खतरनाक लोग हैं। वहीं, एक यूजर ने चोर के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए लिखा- बहुत गलत कर रहे हो आप लोग। एक इंसान ऐसा नहीं करता। आपका बेटा होता तो क्या आप उसका बर्थडे मनाते। चोर को समझाने की जगह आप उसकी बेइज्जती कर रहे हो। आप लोगों को शर्म चाहिए। 

हटके में खबरें और भी हैं..

ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज  

महिला ने गुड्डे से की शादी, हनीमून मनाया और कहा- 'बच्चा' भी पैदा हुआ, जानिए क्यों किया ऐसा

पकड़ में आया सबसे बड़ा अजगर, 122 अंडों के साथ मादा को पकड़वाने में नर ने मदद की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios