Asianet News HindiAsianet News Hindi

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने अलग अंदाज में मनाया खेला होबे दिवस, फुटबाल से दिखाए करतब

तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार, 16 अगस्त को पश्चिम बंगाल में खेला होबे दिवस मनाया। इस दौरान पूरे राज्य में पार्टी की ओर से फुटबाल मैचों का आयोजन किया गया। ऐसे ही एक मैच में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा फुटबाल से ड्रिबलिंग करती दिखीं। 

TMC MP mahua moitra kicking football on khela hobe diwas apa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 10:42 AM IST

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा की फुटबाल खेलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। साड़ी पहने, पैरों में स्निकर्स डाले और आंखों पर धूप का चश्मा लगाए महुआ एक हाथ में साड़ी संभालते हुए फुटबाल से ड्रिबलिंग करती दिख रही हैं। हालांकि, यह तस्वीर मंगलवार, 16 अगस्त की है, जो अब वायरल हो रही है। 

तृणमूल कांग्रेस ने 16 अगस्त को खेला होबे (नाटक होगा) दिवस मनाने का ऐलान किया था। इस दिन को टीएमसी के नेताओं ने खेल को बढ़ावा देने के लिए पूरे पश्चिम बंगाल में फुटबाल मैचों का आयोजन किया था। पार्टी के इस आयोजन में महुआ मोइत्रा को फुटबाल खेलते देखा गया। तृणमूल सांसद मोइत्रा ने इसकी तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही, उन्होंने फोटो का कैप्शन लिखा, खेला होबे दिवस के लिए किकिंग ऑफ इट ऑफ। 

 

पिछले साल बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ऐलान किया था कि राज्य में 16 अगस्त को खेला होबे दिवस के तौर पर मनाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्हें इस आयोजन में अधिक से अधिक युवाओं के शामिल होने की उम्मीद है। संयोग से पिछले साल यानी वर्ष 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस का नारा खेला होबे था और यह काफी लोक्रप्रिय हुआ था। 

ममता बनर्जी ने कहा- युवा अधिक से अधिक भागीदारी करें 
पिछले साल विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। तृणमूल कांग्रेस ने अपने सामने खेला होबे के नारे के साथ राज्य में तीसरी बार सरकार बनाई है। वहीं, ममता बनर्जी ने मंगलवार, 16 अगस्त को खेला होबे दिवस मनाए जाने पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखे एक पोस्ट में कहा, मैं राज्य की जनता को खेला होबे दिवस पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहती हूं। पिछले साल के आयोजन की अभूतपूर्व सफलता के बाद, हम आज युवाओं से और भी अधिक भागीदारी की उम्मीद कर रहे हैं। राज्य के युवा इस दिन को ऐसे ही लोकप्रिय और उत्साहजनक बनाए रखें। युवा ही प्रगति के सूचक हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios