Asianet News HindiAsianet News Hindi

Viral Video : आसपास हैं तोते तो हो जाइए सावधान, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसा

वॉशिंगटन के एक न्यूज चैनल के क्राइम रिपोर्टर निकोलस क्रम बढ़ती चोरी की घटनाओं पर रिपोर्ट पेश कर रहे थे। तभी एक तोता आकर उनके कंधे पर बैठ गया।

viral video of parrot stealing earpiece of news reporter during live telecast PRA
Author
First Published Nov 6, 2022, 12:26 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. तोते यानी मिट्ठू बहुत जल्दी इंसानों की बोली सीख जाते हैं लेकिन अब ये कुछ ऐसी चीजें सीख रहे हैं जो परेशान करने वाली हैं। दरअसल, ताेते अब ईयर बड (वायरलैस ईयरपीस) भी चुराने लग गए हैं। ताजा घटना अमेरिका के वॉशिंगटन की है, जहां एक लाइव टेलीकास्ट के दौरान न्यूज रिपोर्टर के कान से तोता ईयरपीस लेकर उड़ गया।

कैमरे में कैद हुआ मजेदार वीडियो

वॉशिंगटन के एक न्यूज चैनल के क्राइम रिपोर्टर निकोलस क्रम (Nicolas Krumm) बढ़ती चोरी की घटनाओं पर रिपोर्ट पेश कर रहे थे। तभी एक तोता आकर उनके कंधे पर बैठ गया। लाइव के दौरान रिपोर्टर ने कैमरामैन को इशारा किया कि तोते को भगाएं लेकिन तबतक देर हो चुकी थी। तोता धीरे से रिपोर्टर के कान के पास गया और सफेद रंग का ईयरपीस (Earpiece) चोंच में फंसाकर उड़ गया और लाइव के बीच में रिपोर्टर कुछ न कर सका।

वायरल हो रहा वीडियो

किसी न्यूज चैनल के लाइव टेलीकास्ट के दौरान पहली बार ऐसी मजेदार चीज रिकॉर्ड हुई होगी। ट्विटर पर Jayne Halhead ने इस वीडियो को शेयर किया जो दुनियाभर में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कहा, 'अब ताेते बोलने के साथ-साथ चोरी करना भी सीख गए हैं, जरा बच के रहना।' देखें वीडियो...

 

यह भी पढ़ें : Old Monk वाली चाय- गोवा में शराब वाली चाय का अजीबोगरीब ट्रेंड, देखें वीडियो

ऐसी ही रोचक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios