Asianet News HindiAsianet News Hindi

सफारी पार्क में टाइगर ने दबोच ली महिला की गर्दन, एक छोटी सी लापरवाही से मौके पर ही हुई मौत

पुलिस ने जांच के दौरान सफारी को बंद कर दिया है। रिजनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ऑफिस से जॉर्ज मेना ने कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

Woman dies due to tiger attack Chilean safari park in Rancagua
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2021, 7:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सैंटियागो. चिली के सफारी पार्क में काम करने वाली एक महिला पर टाइगर ने अटैक कर दिया। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। महिला बाड़े की सफाई और रखरखाव कर रही थी। तभी उसपर टाइगर ने हमला किया। 

सफारी पार्क में घूमने के लिए आने वाले लोगों को एक गाड़ी के जरिए विजिट कराया जाता है। उस वक्त जानवर खुले छोड़ दिए जाते हैं। लेकिन जब कर्मचारी काम कर रहे होते हैं तो जानवरों को बाड़ों में बंद कर दिया जाता है। अधिकारियों ने बताया कि टाइगर के हमले में मरने वाली महिला की गर्दन पर चोट लगी थी।

सफाई के दौरान खुला था पिंजरा
पुलिस ने बताया कि महिला इस बात से अनजान थी कि जानवर का पिंजरा खुला है। वह बिना चेक किए सीधे सफाई करने पहुंच गई। इसी दौरान टाइगर ने महिला को देखते ही हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।  

 

Woman dies due to tiger attack Chilean safari park in Rancagua

 

पुलिस ने जांच के दौरान सफारी को बंद कर दिया है। रिजनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ऑफिस से जॉर्ज मेना ने कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे और दोषियों को सजा दी जाएगी। अभी टाइगर की कंडीशन का पता नहीं चला है। 

ये भी पढ़ें

हाथ में एके 47 लिए महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने फोटो जारी कर बताई पूरी कहानी

एक एक सांस के लिए लड़ रहा हूं, वैक्सीन न लगवाकर बड़ी गलती की, अब पछता रहा...ऐसा है कोविड मरीज का खास मैसेज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios