Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्लाइट रद्द हुई तो महिला ने टाइम पास के लिए किया ये काम, एक झटके में बन गई करोड़पति

कैरवेला ने कहा कि मुझे लगा कि फ्लाइट कैंसल हो गई है तो टाइम पास के लिए कुछ किया जाए। मैंने लॉटरी का टिकट खरीद लिया। मुझे नहीं पता था कि मेरी किस्मत खुलने वाली है। 

Woman won Rs 8 crore from lottery ticket after flight was canceled in Missouri USA
Author
New Delhi, First Published Aug 5, 2021, 4:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अगर किस्मत बदलनी है तो किसी न किसी तरीके से बदलेगी जरूर। ये बात अमेरिका के मिसौरी के एक महिला के जरिए साबित होती दिखी। दरअसल, 51 साल की एंजेला की फ्लाइट कैंसिल हो गई। उसने खाली समय बिताने के लिए फ्लोरिडा लॉटरी स्क्रैच ऑफ टिकट खरीद लिया। यहीं से उसकी किस्मत पलट गई। महिला ने लाटरी लग गई। वह चंद मिनटों में ही 8 करोड़ रुपए की मालकिन बन गई। 

टाइमपास के लिए खरीदा था टिकट
महिला कैनवसा सिटी मिसौरी की रहने वाली है। उसने  अपनी उड़ान रद्द होने के बाद कैरवेला ने ताम्पा के ब्रैंडन में एक पब्लिक्स सुपरमार्केट से टिकट खरीदा।

कैरवेला ने कहा कि मुझे लगा कि फ्लाइट कैंसल हो गई है तो टाइम पास के लिए कुछ किया जाए। मैं लॉटरी का टिकट खरीद लिया। मुझे नहीं पता था कि मेरी किस्मत खुलने वाली है। 

बर्लिन में भी ऐसा ही हुआ था
बर्लिन में भी लॉटरी की ऐसी ही एक घटना हुई थी। यहां एक महिला ने लॉटरी का टिकट खरीदा। टिकट के बैक में रखे वह करीब 7 दिनों तक घूमती रही। उसे पता ही नहीं था कि उसने 3 अरब रुपए की लॉटरी का टिकट जीता है। महिला ने कहा कि जब मुझे पता चला कि मेरी इतनी रुपए की लॉटरी लगी है तो चक्कर आने लगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios