Asianet News Hindi

पत्नी श्वेता तिवारी के खिलाफ आर-पार की लड़ाई के मूड में दिखे अभिनव कोहली, भेजा मानहानि का नोटिस

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पहले पति से तलाक के बाद 2013 में उन्होंने फिर से शादी की और अभिनव कोहली के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की। दोनों की शादी का बाद एक बेटा हुआ लेकिन कुछ सालों के बाद उनके इस नए रिश्ते में खटास आ गई। कुछ महीने पहले, अभिनव ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी श्वेता ने उन्हें उनके बेटे रियांश से अलग कर दिया। अब एक बार फिर अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बेटे को श्वेता ने उनसे छुपा दिया है। इन सभी आरोपों के करीब 1 हफ्ते के बाद उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की। इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता से खिलाफ मानहानि का नोटिस भी भेजा है।

abhinav kohli filed defamation case against wife and tv actress shweta tiwari here is the detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 10:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पहले पति से तलाक के बाद 2013 में उन्होंने फिर से शादी की और अभिनव कोहली (abhinav kohli) के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की। दोनों की शादी का बाद एक बेटा हुआ लेकिन कुछ सालों के बाद उनके इस नए रिश्ते में खटास आ गई। कुछ महीने पहले, अभिनव ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी श्वेता ने उन्हें उनके बेटे रियांश (reyansh) से अलग कर दिया। अब एक बार फिर अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बेटे को श्वेता ने उनसे छुपा दिया है। इन सभी आरोपों के करीब 1 हफ्ते के बाद उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की। इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता से खिलाफ मानहानि का नोटिस भी भेजा है।

TV Actress Shweta Tiwari Husband Abhinav Kohli Shares Son Reyansh Video  Says Will Get Arrested For Your Happiness
श्वेता तिवारी बीते महीने कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। कोरोना की वजह से उन्होंने अपने बेटे को उसके पापा यानी अभिनव के पास रहने के लिए छोड़ा था लेकिन अब अभिनव का आरोप है कि 25 अक्टूबर को श्वेता उसे ले गईं और उनके बेटा गायब हो गया है। अभिनव ने बताया- मैं एक हफ्ते के बाद अपने बेटे से मिला लेकिन श्वेता ने कुछ ही देर बाद फिर उसे मुझसे दूर कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं जब अपने बेटे से मिला तो ये महसूस किया कि मेरा बेटा थोड़ा डरा हुआ था।

Shweta Tiwari Lodges Police Complaint Against Husband Abhinav Kohli -  श्वेता तिवारी ने बेटी के साथ बदतमीजी करने पति अभिनव कोहली को भेजा जेल ! -  DesiMartini
उन्होंने कहा कि जब से हमारी शादी हुई मैं हमेशा से फैमिली और अपने बेटे के लिए समझौता करता रहा, लेकिन श्वेता ने मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए। इतना ही नहीं मुझ पर झूठे आरोप लगाकर जेल तक भिजवाया। उन्होंने कहा- मैंने तब चुप्पी साधी रखी लेकिन अब मेरा बच्चा मुझसे छीना जा रहा है तो एक बाप अपने दिल का दर्द बयां कर रहा है। उन्होंने बताया कि श्वेता को मानहानि का लीगल नोटिस भेज दिया है। 14 दिनों में अगर मुझे श्वेता का जवाब नहीं मिलता है तो फिर मैं आगे लीगल एक्शन भी लूंगा।

Abhinav Kohli alleges Shweta Tiwari treated him 'like a servant', called  the cops when he tried to meet their son - tv - Hindustan Times
बता दें कि बीते साथ श्वेता ने अपने पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, अभिनव भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे और श्वेता को लेकर बात करते दिखाई दिए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios