Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13 : आखिर बेटी Shweta Nanda और नातिन Navya Naveli के सामने क्यों छलक उठे Amitabh Bachchan के आंसू

केबीसी (KBC) ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर अमिताभ (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) गेस्ट बनकर आने वाली हैं।

Amitabh Bachchan Emotional in front of daughter Shweta Nanda and granddaughter Navya Naveli kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 2:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati)  पिछले 21 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। हाल ही में केबीसी (KBC) ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर अमिताभ (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) गेस्ट बनकर आने वाली हैं। चैनल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर केबीसी का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें श्वेता बच्चन पापा से पूछती हैं- ये 1000वां  एपिसोड है आपका, तो आपको कैसा लग रहा है? इसका जवाब देते हुए बिग कहते हैं- ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया बदल गई।

वीडियो में आगे केबीसी के पहले एपिसोड से लेकर अब तक के सफर को दिखाया जाता है। आखिर में अमिताभ बच्चन इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू के साथ ही आवाज में भारीपन भी आ जाता है। इमोशनल होते हुए भी बिग बी हंसते हुए कहते हैं- ऑल राइट। खेल को आगे बढ़ाते हैं, क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन के इतना कहते ही सेट पर मौजूद लोग तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाते हैं। 

अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठीं नव्या नवेली अपने नाना से कहती हैं- जो भी हॉट सीट पर बैठता है तो आप उससे पूछते हैं कि केबीसी की तैयारी कैसी है? आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने हमारे लिए कैसी तैयारी की है। इसके जवाब में अमिताभ कहते हैं- जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान। बता दें कि केबीसी का ये एपिसोड 3 दिसबंर को प्रसारित किया जाएगा। 

21 साल पहले शुरू हुआ था KBC : 
बता दें कि 2000 से शुरू हुआ केबीसी पहले सीजन के बाद दोबारा 2005 में शुरू हुआ, जो 2007 तक कंटीन्यू चला। फिर दो साल के गैप के बाद यह 2010 में शुरू हुआ और 2014 तक चला। फिर मेकर्स 2017 में इसका नया सीजन लेकर आए, जो अब तक रेग्युलर चल रहा है। इस शो से ही बिग बी ने अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। 2000 में KBC के फर्स्ट विनर हर्षवर्धन नवाथे बने थे। जब हर्षवर्धन ने इस शो में पार्टिसिपेट किया था, तो उनकी उम्र 27 साल थी और वो सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें -

शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Kal Ho Naa Ho@18: अब ऐसी दिखने लगी 'कल हो ना हो' में काम करने वाली छोटी बच्ची, एक्टिंग से दूर कर रही ये काम

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

इश्क @ 24: वो फिल्म जिससे शुरू हुई Ajay Devgn-Kajol की लव स्टोरी तो एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे ये दोनों

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios