Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC के सफर को याद करके भावुक हुए Amitabh Bachchan, बोले- जब फिल्मों में काम नहीं मिला तो इसने संभाला

शो के दौरान श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन से पूछा कि पापा केबीसी 1000 एपिसोड आज पूरा कर रही है आपको कैसा लग रहा है। इसे सुनकर बिग बी ने अपनी जर्नी के बारे में बताया। इस दौरान वो भावुक भी हो गए। उन्होंने बताया कि परिस्थितिया कुछ ऐसी थी कि मुझे टेलीविजन का रुख करना पड़ा। 

amitabh bachchan got emotional on kaun banega crorepati 13 as remember KBC journey NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 10:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun banega crorepati) का सफर 21 सालों से अनवरत जारी है। इसके साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जिंदगी रंग को भी दर्शक देखते आ रहे हैं। 'शानदार शुक्रवार' के खास मौके पर केबीसी (KBC) के 1000 एपिसोड पूरे हो गए हैं। इसे सेलिब्रेट करने के लिए अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और नव्या नंदा (Navya Nada)मौजूद थी। इस दौरान तीनों सवाल-जवाब के साथ मस्ती करते भी दिखाई दिए।

शो के दौरान श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन से पूछा कि पापा केबीसी 1000 एपिसोड आज पूरा कर रही है आपको कैसा लग रहा है। इसे सुनकर बिग बी ने अपनी जर्नी के बारे में बताया। इस दौरान वो भावुक भी हो गए। उन्होंने बताया कि परिस्थितिया कुछ ऐसी थी कि मुझे टेलीविजन का रुख करना पड़ा। लोगों ने मना किया कि आपकी छवि को नुकसान होगा। लेकिन हमारी खुद की परिस्थिति कुछ अजीब थी। फिल्मों में हमें काम मिल नहीं रहा था। लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिएक्शन आने शुरू हुए थे, ऐसा लगा कि पूरी दुनिया पलट गई।

लोगों के उम्मीद से जुड़ा शो है 

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'लेकिन सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी, वह यह कि हमारे जितने भी कंटेस्टेंट आए उनसे मुझे रोजाना कुछ न कुछ सीखने को जरूर मिला।' इस दौरान बिग बी के सफर का वीडियो क्लिप भी दिखाया गया। जिसे देखकर सदी के महानायक भावुक नजर आए। यहां तक की जया बच्चन भी खामोश दिखीं। एक्ट्रेस ने कहा कि इस शो को बंद नहीं होना चाहिए। पूरे साल इसे जारी रखना चाहिए। क्योंकि ये लोगों की उम्मीद से जुड़ा हुआ शो है। इसमें लोगों के सपने पूरे होते हैं।

श्वेता बच्चन ने बताया पापा बहुत कम लोगों से मिलते हैं

श्वेता बच्चन ने लोगों को बताया कि पापा हमारे बहुत कम लोगों से मिलते हैं। लेकिन केबीसी के दौरान वो इतने लोगों के मिलते है और बातचीत भी करते हैं। घर पर रहते हैं तो बिल्कुल शांत रहते हैं। किसी से ज्यादा बात नहीं करते हैं। जिसे सुनकर बिग बी मुस्कुरा दिए। 

और पढ़ें:

NEHA DHUPIA ममता में डूबी आईं नजर, दो महीने के बेटे को सीने से लगा शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Sara Ali Khan रोहित शेट्टी और आनंद राय के साथ मस्ती करती आई नजर, कहा-आपकी बच्ची हमेशा हंसती

41 की उम्र में Shweta Tiwari ने क्लीवेज फ्लॉन्ट कर दिखाया बोल्ड अंदाज, फैंस बोले- उफ्फ ये जलवा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios