Asianet News HindiAsianet News Hindi

#MeToo में फंसे अनु मलिक को इंडियन आइडल से किया बाहर, मामले पर बोलने से बचता रहा कम्पोजर

इंडियन आइडल 11 के एक एपिसोड की शूटिंग अनु मलिक ने की थी, जो 5 नवंबर को दिखाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार अब वे आगे के किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आएंगे। 

anu malik out of tv show indian idol 11
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2019, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फेमस सिगंर और कम्पोजर अनु मलिक एक बार फिर #MeToo मूवमेंट के चलते सुर्खियों में हैं। अनु सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन अइडल में बतौर जज नजर आ रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वे अब आने वाले एपिसोड में दिखाई नहीं देंगे। मीटू के चलते उन्हें शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि #MeToo मूवमेंट के चलते अनु को इंडियन आइडल के पिछले सीजन से बाहर कर दिया था। उस वक्त भी कई महिलाओं ने उनपर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। लेकिन अब इंडियन आइडल फिर से शुरू हुआ तो शो में दोबारा उनकी एंट्री हो गई। इसको लेकर बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा भड़क गईं थी। 


भड़की थी सिंगर्स
सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अनु मलिक पर भड़ास निकाली थी। सोना महापात्रा के ट्विट का समर्थन सिंगर नेहा भसीन ने भी किया। नेहा भसीन ने अनु मलिक को हिंसक भी बताया। सोना के ट्वीट का जवाब देते हुए नेहा ने लिखा था- 'मैं आपसे सहमत हूं। हम सभी सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं। इसमें अनु मलिक प्रीडेटर हैं। मैं जब 21 साल की थी और उनके साथ काम कर रही थी तो उनकी अजीब हरकतों की वजह से वहां से भाग गई थी। मैं उस दौरान इस अजीब परिस्थिति में खुद को डालना नहीं चाहती थी।'


अब शो का हिस्सा नहीं
मीडिया में आई खबरों की मानें तो इंडियन आइडल 11 के एक एपिसोड की शूटिंग अनु मलिक ने की थी, जो 5 नवंबर को दिखाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार अब वे आगे के किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आएंगे। खबरों की मानें तो अनु मलिक इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios