Asianet News HindiAsianet News Hindi

अरुण जेटली की भतीजी है ये टीवी एक्‍ट्रेस, शादी के 7 साल बाद पति को छोड़ रह रही अलग

अरुण जेटली का बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा है। दरअसल 'दीया और बाती हम' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा उनकी भतीजी है। अरुण जेटली रिश्ते में रिद्धी के फूफा लगते हैं। 

Arun Jaitley Niece Ridhi Dogra Life Facts
Author
New Delhi, First Published Aug 24, 2019, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार दोपहर निधन हो गया। वे 66 साल के थे। जेटली को सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा (कैंसर का ही प्रकार) था और इसी का इलाज चल रहा था। बता दें कि अरुण जेटली का बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा है। दरअसल 'दीया और बाती हम' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा उनकी भतीजी है। अरुण जेटली रिश्ते में रिद्धी के फूफा लगते हैं। जेटली के निधन पर रिद्धी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया है। 

रिद्धी की लाइफ में भी सबकुछ ठीक नहीं...
एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा की पर्सनल लाइफ भी कुछ ठीक नहीं चल रही है। रिद्धि डोगरा पति और टीवी एक्टर राकेश बापट से अलग रह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के 7 साल बाद रिद्धि और राकेश अब साथ नहीं है। यहां तक कि रिद्धि ने पति राकेश बापट के व्हाट्सअप मैसेजेस का रिप्लाय करना भी बंद कर दिया था। इस बारे में रिद्धी का कहना है- ''आज की डेट में अट्रैक्शन होना बहुत आम बात होती जा रही है और लोगों का पेशेंस खत्म होता जा रहा है। लोग सोचते हैं कि शादी गुलाब के फूलों से सजा बिस्तर है जबकि ये त्याग का रास्ता है।" सोर्सेज की मानें तो रिद्धि और राकेश जल्द लीगली रूप से भी अलग होने वाले हैं।

इस शो के सेट पर पहली बार राकेश से मिली थीं रिद्धी...
राकेश से रिद्धि की पहली मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’(2010-12) के सेट पर हुई थी। सेट पर काम करते-करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। मर्यादा शो में दोनों आदित्य और प्रिया बनकर ऑडियंस के दिलों पर छाए और दर्शकों ने भी इन्हें खूब पसंद किया। दोनों ने 'नच बलिए-6' में भी पार्टिसिपेट किया था। बाद में दोनों ने 29 मई 2011 को शादी कर ली थी।

जब भाई के साथ रिद्धि को ऑफर हुआ रोमांटिक रोल...
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने पर्दे पर भाई-बहन का रोल भी किया और उन्हें बतौर रोमांटिक कपल भी देखा गया। लेकिन रिद्धि को जब सगे भाई अक्षय डोगरा के साथ पर्दे पर रोमांटिक कपल का रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने साफ मना कर दिया था। रिद्धि डोगरा और उनके भाई को शो 'वारिस' के रोमांटिक ट्रैक के लिए बतौर कपल अप्रोच किया गया था। तब रिद्धि ने बताया था, "उन्होंने मुझे कहा कि वे मेरे और अक्षय के बीच रोमांटिक ट्रैक शूट करना चाहते हैं। इसलिए मैंने शो का ऑफर ठुकरा दिया।"

'मर्यादा...' के लिए पॉपुलर हैं रिद्धि...
रिद्धि को ज्यादातर लोग सीरियल 'मर्यादा : लेकिन कब तक' में उनके रोल प्रिया के लिए जानते हैं। वे 'झूमे जिया रे', 'सेवन', 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग', 'लागी तुझसे लगन' और 'सावित्री' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios