Asianet News HindiAsianet News Hindi

राम मंदिर के भूमि पूजन पर बोले Tv के राम, 'ये दिन इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा'

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पजून के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। अब इसके शिलान्यास के बाद पीएम मोदी अयोध्या से दिल्ली रवाना होने वाले हैं। यहां पर सुरक्षा के सारे इंतजाम कर दिए गए हैं। पूरी अयोध्या नगरी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। भूमि पूजन को लेकर देशवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan Ramayana Arun govil Anupam kher Celebs Reactions on bhoomi pujan KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 5, 2020, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पजून के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। अब इसके शिलान्यास के बाद पीएम मोदी अयोध्या से दिल्ली रवाना होने वाले हैं। यहां पर सुरक्षा के सारे इंतजाम कर दिए गए हैं। पूरी अयोध्या नगरी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। भूमि पूजन को लेकर देशवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब इस शुभ अवसर पर टीवी पर राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि आज के इस दिन को इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा। 

अरुण गोविल ने कही ये बात 

अरुण गोविल ने ट्वीट में लिखा, 'इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है। आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। जय श्रीराम🙏' इससे पहले अरुण गोविल ने दो ट्वीट कर कहा था, 'अयोध्या में राम मंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम'।

सबसे पहले ट्वीट में अरुण ने शिलान्यास का जिक्र करते हुए लिखा, 'भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम'।

 

अनुपम खेर ने चेंज की अपनी प्रोफाइल फोटो

वहीं, अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो चेंज कर ली है। उन्होंने भगवान राम की फोटो को प्रोफाइल बनाया है। #NewProfilePic.

गौरतलब है कि राम मंदिर के शिलापट्ट का अनावरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। पीएम मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भूमि पूजन के कार्यक्रम की शुरुआत की। 12.44 बजे भूमि पूजन होगा। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

कंगना रनोट ने किया ट्वीट 

कंगना रनोट की डिजिटल टीम ने दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें टेंट में लगे मंदिर और भव्य राम मंदिर को देखा जा सकता है। कंगना की डिजिटल टीम ने लिखा, 'दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं। एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, सभ्यता की एक ऐसी यात्रा, जो परम पूजनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है। जय श्री राम।'

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios