Asianet News Hindi

Balika Vadhu 2: आनंदी और जगिया का किरदार निभाएंगे ये चाइल्ड आर्टिस्ट, इस सिटी में शुरू हुई शूटिंग

मोस्ट पॉपुलर शो बालिका वधू का नया सीजन शुरू होने वाला है। इसी बीच शो की कास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। शो के मेकर्स ने नई आनंदी और जगिया की तलाश पूरी कर ली है। इस बार शो में श्रेया पटेल और वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो बालिका वधू की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है।

balika vadhu 2 these child artists will play avika gor and avinash mukherjees role of anandi and jagya KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 25, 2021, 12:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल में कई पुराने टीवी शोज छोटे पर्दे पर नए सीजन के साथ लौटे हैं। साथ निभाना साथिया 2, ससुराल सिमर का 2 जैसे टीवी शोज के बाद अब मोस्ट पॉपुलर शो बालिका वधू (Balika Vadhu 2) का नया सीजन शुरू होने वाला है। इसी बीच शो की कास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। शो के मेकर्स ने नई आनंदी और जगिया की तलाश पूरी कर ली है। इस बार शो में श्रेया पटेल और वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो बालिका वधू की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। यहां छोटा-सा शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। यहां शो का सेट पहले से ही बनकर तैयार है। सेट को पहले जैसा ऑरिजनल लुक दिया जा रहा है, साथ में इसमें कुछ एडवांस चीजें भी शामिल की गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vansh sayani (@vanshsayani)


पहले सीजन की तरह ही होगा नया सीजन
बालिका वधू 2 की टीम से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस सीजन की थीम पहले सीजन के करीब ही होगी, इसे वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर भी बनाया जाएगा। मेकर्स बदलते सामाजिक मानदंडों और युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित करता है, उसे भी इसमें दिखाने की कोशिश करेंगे। पहले सीजन की तरह ही जहां आनंदी की शादी बचपन में हो जाती है और वो अपने नए जीवन को कैसे अपनाती है। यह शो इतनी कम उम्र में निभाए गए रिश्तों की कठिनाइयों पर आधारित होगा।

  
ये होंगे नए आनंदी-जगिया
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो चाइल्ड आर्टिस्ट वंश स्यानी सीरियल में जगिया का किरदार निभाने वाले हैं। वंश इससे पहले टीवी शो बालवीर में विवान का रोल निभा चुके हैं। वहीं, श्रेया पटेल छोटी आनंदी बनने वाली है। श्रेया कुछ समय पहले ही सीरियल आपकी नजरों ने समझा में नजर आईं थीं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios