Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिर हुआ 'बालिका वधू' की इस एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू में दादीसा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। मुंबई के यारी रोड स्थित घर में रह रहीं सुरेखा को तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी क्रिटी केयर अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां उनके जरूरी टेस्ट और चेकअप किए जा रहे हैं। बता दें कि सुरेखा सीकरी को इससे पहले यानी नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज्ड हो गई थीं।

balika vadhu fame actress surekha sikri suffers brain stroke want financial help KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2020, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू में दादीसा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। मुंबई के यारी रोड स्थित घर में रह रहीं सुरेखा को तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी क्रिटी केयर अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां उनके जरूरी टेस्ट और चेकअप किए जा रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती सुरेखा सीकरी को मिली नेशनल अवॉर्ड की सूचना, टीम को कहा  शुक्रिया
2 साल पहले भी हुआ था ब्रेन स्ट्रोक
बता दें कि सुरेखा सीकरी को इससे पहले यानी नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज्ड हो गई थीं। शूट के दौरान ही वह गिर पड़ी थीं। हालांकि, बाद में वह धीरे-धीरे ठीक हो रही थीं। देखभाल के लिए उनके साथ घर पर एक नर्स भी मौजूद थीं।

Do not know the meaning of the term 'retirement': Surekha Sikri
अचानक बिगड़ी तबीयत
रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार सुबह 11 बजे के आसपास वह घर पर जूस पी रही थीं कि अचानक ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ, जिसके बाद तुरंत ही सुरेखा को लेकर घर के नजदीक क्रिटी केयर हॉस्पिटल पहुंचीं, जहां उनका इलाज शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि अन्य हॉस्पिटल चूंकि ज्यादा फीस चार्ज करते और उनके पास इतने भी पैसे नहीं कि ढंग से इलाज करा सकें। सुरेखा की देखभाल कर रही नर्स ने बॉलीवुड से अपील की है कि वे सुरेखा की मदद के लिए आगे आए।

Balika Vadhu Serial Story, Cast, Timings, Review, Photos and Videos
3 बार जीता नेशनल अवॉर्ड 
सुरेखा सीकरी ने 'तमस', 'बधाई हो', 'मम्मो', 'नजर', 'सलीम लंगड़े पे मत रो', 'जुबैदा', 'कली सलवार', 'रेनकोट', 'हमको दीवाना कर गए' और 'शीर कोरमा' के अलावा कई फिल्में की हैं। वह तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

Shashank Vyas meets his 'Daadisa' Surekha Sikri from Balika Vadhu; shares  fun pics - Times of India
कई महीनों से शूटिंग नहीं कर रहीं 
सुरेखा सीकरी लॉकडाउन में घर पर ही थीं और पिछले काफी वक्त से शूटिंग भी नहीं कर रही थीं। एक इंटरव्यू में सुरेखा ने बताया था कि फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज के एक महीने बाद ही उन्हें स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद वह ज्यादा कुछ नहीं खा पाती थीं और इस कारण उनका वजन भी बहुत घट गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios