Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भाबीजी घर पर हैं' के विभूति नारायण ने रच डाला नया इतिहास, सबको पछाड़ अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो भाबीजी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने टीवी की दुनिया में एक इतिहास रचा है। शो में करीब 300 अलग-अलग रोल प्ले के लिए उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के खिताब से नवाजा गया है।

Bhabiji Ghar Par Hain actor vibhuti narayan aka asif sheikh created history here is detail
Author
Mumbai, First Published Oct 21, 2021, 7:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने टीवी की दुनिया में एक इतिहास रचा है। अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आसिफ ने इस शो में करीब 300 अलग-अलग रोल प्ले के लिए उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के खिताब से नवाजा गया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। उन्होंने अवॉर्ड हाथ में फोटो शेयर कर लिखा- ऐसा करने के लिए धन्यवाद दोस्तों। भाभीजी घर पर है में 300 अलग-अलग किरदारों को पार किया। आपको बता दें कि इस शो से आसिफ पिछले 6 साल से जुड़े हैं और कॉमेडी से लोगों को हंसा रहे हैं। 


37 साल पहले की थी शुरुआत
दिल्ली में जन्मे आसिफ ने 37 साल पहले दूरदर्शन के फेमस शो हम लोग से अपने करियर की शुरुआत की थी। वे आखिरी बार 2019 में आई सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आए थे। बता दें कि आसिफ शेख ने भी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है। उन्होंने शुरुआती दौर में निगेटिव रोल किए और कई साल काम करने के बाद विभूति नारायण के नाम से भाभी जी शो से पहचान मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने करीब 125 फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें घर-घर में पहचान दिलाने का काम छोटे पर्दे ने ही किया है।


किया है काफी स्ट्रगल
आसिफ ने हम लोग सीरियल में काम किया लेकिन इसके बाद उन्हें लंबा संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने 1988 में रामा ओ रामा फिल्म से फिल्मी करियर शुरू किया। उन्होंने कत्ल की रात, स्वर्ग जैसा घर, अपराधी, कर्तव्य, जमाना दीवाना, करन-अर्जुन, मृत्युदंड, औजार, परदेशी बाबू, हसीना मान जाएगी, प्यार किया तो डरना क्या सहित कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों के साथ ही टीवी शोज में काम किया है। वे चंद्रकांता, युग, तन्हा, यस बॉस, मुस्कान, मेहंदी तेरे नाम की, सीआईडी, दिल मिल गए, चिड़िया घर, हम आपके हैं इन लॉस जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। 

 

ये भी पढ़े-

अपनी पीठ की नुमाइश करती दिखी ये हीरोइन तो करीना कपूर की होने वाली भाभी संग इस हाल में दिखे अर्जुन कपूर

कार के अंदर से ही कैमरे को घूरता दिखा करीना कपूर का छोटा बेटा, इस बार मां नहीं इनकी गोद में आया नजर

जब सिर्फ टॉवल पहनकर डांस करने काजोल को किया गया था मजबूर, न चाहते हुए भी करना पड़ा था वो काम

टाइट कपड़ों में दिखे करीना कपूर के मोटे-मोटे हाथ, चाय पीते घर के बाहर स्टाइल मारती आई नजर, PHOTOS

बिना मेकअप बदली मलाइका अरोड़ा के चेहरे की रंगत, आंखों में उदासी लिए आधी रात यहां आई नजर, ये भी दिखे

आखिर ऐसा क्या हुआ काजोल सरेआम लड़ भिड़ी बहन से, बेटियों को झगड़ता देख मां को उठाना पड़ा ऐसा कदम

सनी देओल की पत्नी फिल्मी पार्टियों से रहती है दूर, देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है धर्मेन्द्र की बड़ी बहू

शादीशुदा सनी देओल पत्नी को विदेश छोड़ इस हीरोइन से लड़ा रहे थे इश्क, पोल खुलते ही मचा था हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios