Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोजपुरी की इस 'आइटम गर्ल' ने सलमान खान का उड़ाया मजाक, सिद्धार्थ के सपोर्ट पर जताई नारजगी

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने के लिए मिल रही है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर सपोर्ट करने का कैंपेन भी चला रहे हैं।

Bhojpuri Actress sambhavna seth makes Fun of Salman khan on Supporting to  Siddharth shukla in Bigg Boss 13
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2019, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने के लिए मिल रही है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर सपोर्ट करने का कैंपेन भी चला रहे हैं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला हॉट टॉपिक बने हुए हैं। घर के अंदर से लेकर बाहर तक सभी उनकी बातें कर रहे हैं। कोई उनके सपोर्ट में तो कोई उनके खिलाफ बातें करता है और अपनी बात को ट्विटर के माध्यम से शेयर करता है। अब हाल ही में भोजपुरी की आइटम गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्वीट किया और सलमान का मजाक उड़ाते नजर आई हैं। 

एक के बाद एक किए तीन ट्वीट 

दरअसल, गुरुवार को टेलिकास्ट किए गए बिग बॉस के एपिसोड में देखने के लिए मिला कि घर के दो पक्के दोस्त आसीम और सिद्धार्थ आपस में झगड़ते हैं और बात इतनी बिगड़ जाती है कि दोनों हाथापाई पर उतर जाते हैं। अब इसी एपिसोड को लेकर संभावना ने ट्वीट किया। पहले ट्वीट में लिखा, 'आज का एपिसोड देखने के बाद मुझे पक्का यकीन है कि वीकेंड के वार में असीम को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ने के लिए डांटा जाएगा। ऐसा कहा जाएगा कि जब आपको मालूम है कि सिद्धार्थ एग्रेसिव है और उन्होंने चिल्लाया तो ठीक है, मगर आपने क्यों चिल्लाकर बात की। LOL. बिग बॉस में ये क्या बकवास चल रहा है।

दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'वो सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ नहीं हैं और घर के सदस्य सिद्धार्थ को टारगेट नहीं कर रहे हैं बल्कि सिद्धार्थ घर के सभी सदस्यों को टारगेट कर रहे हैं, जो कि एकदम सही बात है वो बता रही हूं।'  

तीसरे ट्वीट में संभावना सेठ ने लिखा, 'जिन लोगों को लगता है कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हूं तो मैं उन लोगों को बता देना चाहती हूं कि वो शो के लंबे, हैंडसम और मजबूत कंटेस्टेंट हैं। लेकिन जब वो गेम खेलने आते हैं तो उन्हें अग्रेसन को कंट्रोल की जरूरत है। आपके पास एक ही इमानदार दोस्त है और आपने उससे भी झगड़ा कर लिया है।'

 

सलमान पर सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप

बीते वीकेंड के वार शानिवार को सलमान सिद्धार्थ और माहिरा की लड़ाई के बीच सिद्धार्थ को ही सपोर्ट करते दिखे। बिग बॉस ने जहां सिद्धार्थ के एग्रेसिव होने पर दो हफ्तों के लिए नोमिनेट किया वहीं, सलमान ने वीकेंड पर माहिरा और पारस की क्लास लगा दी थी। सलमान घर वालों को कहते दिखे थे कि सिद्धार्थ बिग बॉस 13 का शो चला रहे हैं, जिसके बाद माहिरा रोने लगती हैं और सलमान से कहती हैं कि वे आगे से इस बात का ध्यान रखेंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios