Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिग बॉस से बाहर आते ही इस कंटेस्टेंट ने खरीदी लग्जरी कार, कभी पैसों के लिए थीं मोहताज

दलजीत कौर ने 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। उस वक्त दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया। लेकिन, इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2015 में इनका तलाक हो गया था।

Bigg Boss 13 Ex Contetant Daljeet kaur purchased new luxury car once her life became hell Without Money
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2019, 5:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान की टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन से दलजीत कौर को बहुत जल्द ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अब घर से बाहर आने के बाद वो अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने नई मर्सिडीज कार खरीदी है। बेटे और कार के साथ दलजीत ने एक फोटो अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इसके साथ पुराने दिनों को याद कर कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा इमोशनल मैसेज

दलजीत ने कार खरीदने की खुशी फैंस के साथ शेयर की। इसके साथ इमोशनल भरा मैसेज लिखा, 'कुछ सपनों को सच होने में थोड़ा समय लगता है। ब्रेक फेल होने और एक दशक का समय गुजारने के बाद आज मुझे अपनी पुरानी कार को भारी दिल से अलविदा कहना पड़ा। ताकि, अपनी लाइफ के इस फेज में नई कार को हिस्सा बना सकूं। इस खुशी और सक्सेस के लिए बाबा जी का जितना भी शुक्रिया अदा करूं वो कम है।'

 

कभी पैसों के लिए हो गई थीं मोहताज

दरअसल, दलजीत कौर ने 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। उस वक्त दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया। लेकिन, इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2015 में इनका तलाक हो गया था। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम जेडन है। वो एक्ट्रेस के साथ ही रहता है। पति से तलाक होने के बाद दलजीत का एक इंटरव्यू सामने आया था। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी बातें की थी। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो जानती हैं कि उनकी जिंदगी में पैसे क्या अहमियत रखते हैं। एक बार ऐसा दिन भी आया था, जब दलजीत पैसों की मोहताज हो गई थीं और उन्हें उनका जीवन नरक लगने लगा था। एक्ट्रेस के जीवन में उनके बेटे की खुशी ही मायने रखती है। इसकी खुशी के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं। इसके साथ ही 3 साल पहले उन्होंने उसी इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस से ही उन्हें अच्छे पैसे मिल सकते हैं। 

ऐसा था 'बिग बॉस' का सफर

'बिग बॉस' के घर से सबसे आउट होने वाली कंटेस्टेंट दलजीत कौर थीं। लेकिन अपनी इस छोटी जर्नी में वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। जब दलजीत को शो से बाहर किया गया तो उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर नारजगी भी जाहिर की थी। शो के दौरान दलजीत की रश्मि देसाई और आरती सिंह से अच्छी दोस्ती देखने के लिए मिली थी। उन्होंने टास्क में भी काफी अच्छा परफॉर्म किया था। इसके अलावा दलजीत टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'काला टीका' और 'नच बलिए' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios