Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 साल की उम्र में ही बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के पिता की हो गई थी मौत, करनी पड़ी थी कई जॉब्स

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पारस इन दिनों माहिरा शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो में कई मौकों पर दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिली है

Bigg Boss 13 Paras Chhabra speaks about father s death get Emotional And Said About Mom KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 25, 2019, 12:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पारस इन दिनों माहिरा शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो में कई मौकों पर दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिली है। फैंस दोनों को साथ में काफी पसंद करते हैं वे शो में शुरू से ही एक-दूसरे सपोर्ट करते हैं। अब सोशल मीडिया क्रिसमस के मौके पर पारस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से माहिरा और आरती सिंह के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं। 

पारस ने पापा को किया याद

दरअसल, पहले आरती सिंह अपनी फैमिली को यादकर इमोशनल होकर पारस से पूछती हैं कि शो में फैमिली से मिलने का मौका कब मिलेगा। इस पर पारस कहते हैं पता नहीं। लेकिन वो चाहते हैं कि उनसे मिलने उनकी मां आएं क्योंकि वो उनकी सर्जरी की हुई उंगली को देखेंगी। इस पर माहिरा भी कहती हैं कि हां पारस की मम्मी को ही उनसे मिलने आना चाहिए। इसके बाद आरती पूछती हैं कि पापा क्यों नहीं तो पारस जवाब में कहते हैं कि पापा नहीं हैं जब वो तीन साल के थे तो पापा सबको छोड़कर चले गए थे। फिर आरती कहती हैं कि तभी पारस को ढेर सारी जॉब्स करनी पड़ी थी। दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी थी और उनकी मां को ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा होगा। पारस इन सब बातों पर हामी भरते हैं और इमोशनल होते दिखाई देते हैं। कहते हैं कि वो कई मामलों में काफी सेंसेटिव हैं। इसके साथ ही पारस कहते हैं कि पिता की मौत के बाद बिजनेस में काफी लॉस हो गया था इसलिए कुछ-कुछ काम करते रहना पड़ा था। 

 

इन टीवी शोज में पारस कर चुके हैं काम 

बता दें, पारस छाबड़ा बिग बॉस में आने से पहले टीवी शो स्पिलटविला (2012) का हिस्सा रह चुके हैं। इस शो को उन्होंने जीत लिया था। इसके अलावा पारस टीवी सीरियल 'बड़ो बहू', 'विघ्नहर्ता गणेश' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios