Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिग बॉस 13 के मेकर्स के इस फैसले से खफा हुए सलमान खान, लगाई जमकर लताड़

कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के 13वें सीजन में भी लगातार कोई न कोई हंगामा हो रहा है। खबरों की मानें तो इस बार शो में शो के होस्ट सलमान खान ने जमकर हंगामा किया। 

Bigg Boss 13 Salman Khan Angry On Makers For Ticket To Finale Task
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2019, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के 13वें सीजन में भी लगातार कोई न कोई हंगामा हो रहा है। खबरों की मानें तो इस बार शो में शो के होस्ट सलमान खान ने जमकर हंगामा किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान शो के टिकट टू फिनाले टास्ट को लेकर बेहद नाराज है। और इसी बात को लेकर सलमान ने शो के मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई। 


नाकाबिल लोग पहुंचे फिनाले में
शो में टिकट टू फिनाले टास्क के तहत मेकर्स ने सबसे नाकाबिल लोगों को फिनाले में पहुंचा दिया। जबकि सलमान का मानना है कि जो लोग फिनाले में पहुंचना चाहिए वो नहीं पहुंचे और उन लोगों को फिनाले का टिकट दे दिया गया, जो इसके हकदार नहीं थे। 


पारस-माहिरा फिनाले में
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टिकट टू फिनाले जीतकर फिनाले में पहुंचने वाले दो नाम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं। इन दोनों को लेकर सलमान का मानना है कि ये इसके योग्य नहीं है। 


होगी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री 
इस बार वीकेंड का वार में घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। इतना ही नहीं, इस बार घर से कोई दो लोग बेघर भी होंगे। बता दें कि दर्शक बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले 6 वाइल्ड कंटेस्टेंट के नामों को लेकर खासे उत्साहित है। शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला और खेसरी लाल यादव की एंट्री हो चुकी है। जबकि, हिंदुस्तानी भाऊ, अरहान खान और हिमांशी खुराना अब घर का हिस्सा बनेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios