मुंबई. गुरूवार को सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और उनके साथ शेहनाज गिल के लिए जेल के दरवाजे पहली बार खुले। जेल की सलाखों के पीछे दोनों को 'पंखे और ऐसी' जैसी कोई भी सुविधा नहीं दी गई थी। इस कारण जेल में सिद्धार्थ शुक्ला की हवा टाइट हो गई। जेल में गर्मी के कारण सिद्धार्थ बेचैन हो गए और बिग बॉस से लाइट की जगह पंखा देने की मांग करने लगे। जेल के अंदर का नजारा देख घर के सभी लोग मजा ले रहे थे और हंस रहे थे।

सिद्धार्थ दीवार को करने लगे पंच
सिद्धार्थ शुक्ला बार-बार 'बिग बॉस' से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि उन्हें पंखा प्रोवाइड कर दिया जाए क्योंकि उन्हें इतनी गर्मी और ऐसे टेम्प्रेचर में रहने की आदत बिलकुल भी नहीं है। जब वे गर्मी से और ज्यादा परेशान हो गए तो वॉशरूम चले गए और दीवार पर मुक्के मारने लगे। मुक्के मारने की अवाजों को सुन कर आरती सिंह, पारस छाबड़ा और शेफाली बग्गा तीनों ही सिद्धार्थ को वॉशरूम से बाहर के आने के लिए कहने लगे। बाहर आने के बाद पारस ने उनसे पूछा की वे खुद को क्यों चोट पहुंचा रहे है तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि नहीं मैं तो पंच मारने की प्रेक्टिस करता रहता हूं।
  
सिद्धार्थ के मुक्कों से डर गईं शेहनाज
सिद्धार्थ की इन हरकतों से शेहनाज डर जाती हैं और कहती कि मुझे इससे डर लग रहा है, ऐसा लग रहा है कि ये कुछ करेगा, ये मुझे मुक्का मार देगा। 
   
वैसे हर सीजन की तरह 'बिग बॉस 13' भी चर्चा में है और इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाइयां काफी सु्र्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने रश्मि को अपशब्द कहे थे तो सोशल मीडिया पर फैंस अपनी नाराजगी जता रहे थे। हालांकि वे इस बार के सबसे स्ट्रांगेस्ट कंटेस्टेंट में से एक हैं।