मुंबई. बिग बॉस 13 का ये सीजन वाइल्डकार्ड एंट्री के बाद एकदम चेंज गया है। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो जारी किया है। जैसा की इस बात से सभी वाकिफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना के नाम से फेमस शहनाज गिल की दोस्ती पिछले दो तीन हफ्ते से टूटी हुई हैं। दोनों के बीच बातचीत भी बंद थी। फिर भी सभी को लग रहा था कि दोनों जल्द ही वापस दोस्त बन जाएंगे, जारी किए प्रोमो में ये देखने को मिला कैसे शहनाज, सिद्धार्थ को मनाती हैं। 


सिद्धार्थ को मिस कर रही शहनाज
प्रोमो में शहनाज कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें सिद्धार्थ की याद आ रही है। वो कहती है कि सिद्धार्थ उनके साथ बात करता था, उन्हें समझता था, अटेंशन देता था। शहनाज कहती है कि मुझे उस तरह की अटेंशन नहीं मिलती जैसी सिद्धार्थ देता था। "आई मिस हिम।"


कैप्टन ने दिया सुझाव 
तभी घर की कैप्टन शेफाली जरीवाला आकर शहनाज से कहती है कि जाकर बात कर, शहनाज कहती है मुझे डर लगता है, तभी खेसारी लाल यादव बोलते हैं लेकिन अभी तो तुमने बोला था कि "तुम मेरी दुश्मनी के भी लायक नहीं हो।" 


सिद्धार्थ-शहनाज हुए इंटीमेट
फिर क्या शहनाज फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने जाती है। उसके बेड पर फूल रखकर जैसे ही जाने लगती है तो सिद्धार्थ उसे देख लेता है और तुरंत बेड पर खींच लेता है। थोड़ी ही देर बाद दोनों इंटीमेंट होने लगते हैं। दोनों को इंटीमेट होता देख घरवाले छुप-छुपकर देखते हैं और हंसते हैं।