Asianet News Hindi

बिग बॉस: निक्की तंबोली पर फिदा हुआ कुमार सानू का बेटा, मां बोली- 'मेरा बेटा जवान है, मुग्ध हो गया है'

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में कुमार सानू का बेटा जान ने भी हिस्सा लिया है। जान ने शो के शुरुआत में ही टास्क के चलते बाल ट्रिम करवा लिए थे, जिसके बाद उन्हें खूब सराहना मिली थी। इसके बाद से ही जान निक्की तंबोली से बढ़ती नजदीकियों के चलते चर्चा में रहते हैं। 

Bigg Boss 14 kumar Sanu Ex Wife rita Reaction on jaan Sanu And nikki tamboli equation KPY
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2020, 1:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में कुमार सानू का बेटा जान ने भी हिस्सा लिया है। जान ने शो के शुरुआत में ही टास्क के चलते बाल ट्रिम करवा लिए थे, जिसके बाद उन्हें खूब सराहना मिली थी। इसके बाद से ही जान निक्की तंबोली से बढ़ती नजदीकियों के चलते चर्चा में रहते हैं। जहां, निक्की जान को सिर्फ दोस्त मानती हैं। वहीं, जान कई बार उनसे अपनी फीलिंग्स शेयर कर चुके हैं। ऐसे में दोनों के बनते बिगड़ते रिश्ते पर अब जान की मां रीता भट्टाचार्य का कहना है कि 'उनका ये रूप उन्हें काफी पसंद आ रहा है क्योंकि वो यंग हैं। शायद जान उनकी तरफ आकर्षित हो गए हैं।' ऐसा था जान कुमार सानू की मां का रिएक्शन...

जान कुमार सानू की मां और कुमार सानू की एक्स वाइफ रीता भट्टाचार्य ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि 'शायद जान निक्की की तरफ मुग्ध हो चुके हैं। ये असंभव नहीं है। उनका बेटा जवान है। उनका मतलब है कि वो इस तरह का बिल्कुल नहीं है (जिस तरह वो निक्की के साथ बर्ताव करते हैं), वो असल जिंदगी में काफी अलग है, लेकिन जान की मां को उनका ये रूप काफी पसंद आ रहा है। ये काफी दिलचस्प लगता है। उन्हें खुशी है कि जान ने किसी को ढूंढ लिया और निक्की को भी घर में कोई मिल गया'।

 

शो के शुरुआती दिनों में बैकफुट पर थे जान 

जान शो के शुरुआती दिनों में बैकफुट पर थे, जिससे ज्यादा उनकी मां को उनका ये नया रूप पसंद आ रहा है। रीता का कहना है कि अब वो बोल्ड और कॉन्फिडेंट हो चुके हैं, जिससे उन्हें देखने में मजा आ रहा है। बता दें, रीता लगातार बिग बॉस को फॉलो कर रही हैं और फिर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। रीता राहुल वैद्य के नेपोटिज्म कमेंट पर भी काफी भड़की थीं। उनका कहना था कि उनके दूसरे बेटे भी राहुल से अच्छे सिंगर बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मोबाइल में पति की फोटो देख रवीना टंडन ने तोड़ा करवा चौथ का उपवास, लाला जोड़े में दिखी खुबसूरत

कुमार सानू ने उठाए परवरिश पर सवाल

हाल ही में जान सानू ने मराठी भाषा को लेकर एक विवादित कमेंट कर दिया था। इसके बाद उन्हें नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगनी पड़ी थी। इसके साथ ही चैनल ने भी माफी मांगी थी। इसके बाद कुमार सानू ने भी एक वीडियो के जरिए बेटे की इस गलती के लिए माफी मांगी थी। इसी के साथ कुमार सानू ने कहा कि जान की परवरिश उनकी मां ने ठीक से नहीं की है। इसके कुछ ही दिनों बाद दूसरे वीडियो में कुमार सानू ने एक्स वाइफ की तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें:करणी सेना के निशाने पर आए प्रकाश झा, आश्रम के ट्रेलर और पूरी वेबसीरीज पर रोक लगाने की मांग की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios