Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: अगले 48 घंटे में घर के अंदर आएंगी बड़ी खुशखबरी, सभी कंटेस्टेंट के होंगे बल्ले-बल्ले !

अभी घर में 11 कंटेस्टेंट हैं। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, उमर रियाज, राजीव अदतिया, सिम्बा नागपाल, निशांत भट्ट , विशाल कोटियन। वहीं शमिता शेट्टी बीमारी की वजह से घर के बाहर चली गई थी वो शनिवार के एपिसोड में वापस आ जाएंगी। 

Bigg Boss 15 No eviction for the second time in a row NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 8:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में लगातार दूसरी बार कोई एविक्शन नहीं होगा। रविवार (21 नवंबर) को आनेवाले एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट को डराते तो नजर आएंगे। लेकिन फिर ये बताएंगे कि इस बार कोई घर से बेघर नहीं होगा। सभी घरवाले सुरक्षित आगे का गेम खेलते नजर आएंगे। अभी घर में 11 कंटेस्टेंट हैं। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, उमर रियाज, राजीव अदतिया, सिम्बा नागपाल, निशांत भट्ट , विशाल कोटियन। वहीं शमिता शेट्टी बीमारी की वजह से घर के बाहर चली गई थी वो शनिवार के एपिसोड में वापस आ जाएंगी। 

ये दूसरी बार है जब कोई बेघर नहीं होगा

यह लगातार दूसरी बार है जब बिग बॉस में कोई एविक्शन नहीं होगा। इस खबर की पुष्टि करते हुए एक सूत्र ने Asianet Newsable को बताया, 'पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। सभी 11 प्रतियोगी सुरक्षित रहेंगे।'

एलिमिनेशन न होने की वजह शो से एक कंटेस्टेंट का बाहर होना बताया जा रहा है। सूत्र के मुताबिक, राकेश बापट ने स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते शो छोड़ दिया है। सूत्र ने कहा, 'चूंकि शो को प्रतियोगियों की संख्या के संतुलन को बनाए रखने की जरूरत है, इसलिए निर्माताओं ने इस हफ्ते भी किसी को खत्म नहीं करने का फैसला किया है।'

घर से इस वजह से बेघर नहीं होंगे कंटेस्टेंट

पिछले हफ्ते भी कम से कम आधा दर्जन घरवालों को एलिमिनेशन राउंड में नॉमिनेट किया गया था। हालांकि, किसी को भी बेदखल नहीं किया गया। पहले भी, दो प्रतियोगी मीशा अय्यर और ईशान सहगल, एक के बाद एक बाहर हो गए थे। और इसी वजह से शो के मेकर्स को वीक का एलिमिनेशन राउंड कैंसिल करना पड़ा। इसी तरह की स्थिति राकेश बापट के बाहर होने के कारण सामने आई है।

बता दें कि बिग बॉस भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है, जिसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। इस बार भी घर में घूम ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां रिश्ते जुड़ते और टूटते दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें:

LAAL SINGH CHADDHA और KGF 2 एक ही दिन होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर होगा महामुकाबला

Divya Khosla Kumar ने ग्लैमरस अंदाज में मनाया बर्थडे, बोल्ड ड्रेस में दिया धड़कन बढ़ाने वाला पोज

Aamir khan तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार, लाल सिंह चड्ढा मूवी रिलीज होने के बाद करेंगे घोषणा !

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios